पत्नी के गैर पुरुषों के साथ संबंध, नहीं मानी तो दे दी जान

Aug 11, 2016

मानसा(मित्तल): चरित्रहीन पत्नी के कारण सामाजिक बदनामी को न बर्दाश्त करते हुए आज जिले के गांव गंढ़ू खुर्द के एक नौजवान ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

जानकारी के अनुसार बख्शीश सिंह पुत्र अमर सिंह का विवाह करीब 8 वर्ष पहले संगरूर निवासी नाजर सिंह की बेटी अमनदीप कौर उर्फ अमनी के साथ हुआ था। मृतक बख्शीश सिंह की मां सुरजीत कौर ने बोहा पुलिस को दिए बयानों में बताया कि मृतक बख्शीश सिंह की पत्नी के गैर पुरुषों के साथ संबंध थे जिस कारण कई व्यक्तियों का उनके घर आना-जाना आम था, जिससे मृतक बख्शीश सिंह अक्सर अपनी पत्नी को रोकता था व इस बात को लेकर घर में क्लेश रहता था। मृतक की मां ने बताया की गत दिवस भी इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई-झगड़ा हो गया।

 

मृतक की मां ने बताया कि आज जब सुबह-सुबह अमनदीप कौर अपने 5 वर्षीय बेटे को स्कूल छोडऩे के लिए घर से बाहर गई तो बख्शीश सिंह ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इस संबंधी जब थाना प्रमुख बोहा प्रितपाल सिंह के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि मृतक की मां सुरजीत कौर के बयानों के आधार पर मृतक की पत्नी अमनदीप कौर उर्फ अमनी व उसके प्रेमी राम सिंह निवासी संगरूर के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>