साक्षी विवाद : पीड़ित लड़की का बयान ‘मीडिया मेरे परिवार को बदनाम कर रही है

May 07, 2016

उन्होंने कहा कि साक्षी महाराज ने चोट दिखाने से मना किया था लेकिन मीडिया वालों ने चोट दिखाने की बात कही जिसके बाद उन्होंने चोट दिखाई। पीड़ित लड़की ने कहा कि मीडिया उसके और उसके परिवार के साथ पुलिस द्वारा किए गए जुल्मों को न दिखाकर उलटा उन्हें ही बदनाम करने की खबर दिखा रहा है। जिससे वो और उसका परिवार आहत है। पीड़ित लड़की ने यह भी कहा कि मीडिया साक्षी महराज का चरित्र हनन न करें।उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के बिछवा इलाके में 30 अप्रैल को फर्दपुर गांव में पुलिस ने  मैदान सिंह के यहां कच्ची शराब बेचने के आरोप में रात में छापा मारा था जिसमे परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने घर में लूटपाट और तोड़फोड़ की औऱ महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें की। साथ ही पूरे परिवार को लाठी डंडों से पीटा।

जिसके बाद सूचना मिलने पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज 3 मई को मैनपुरी पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक सभा को भी सम्बोधित किया था, जिसमे पुलिस को धमकाने का मामला साक्षी महाराज के खिलाफ बिछवा थाना पुलिस ने दर्ज किया है। इसी दिन साक्षी महाराज ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उसका हाल चाल जाना। इस दौरान मीडिया के बार बार कहने पर पीड़ित लड़की ने अपनी बहन और चाची की मदद से चोट के निशान दिखाने की कोशिश की थी, जबकि पीड़ित लड़की और उसकी बहन के अनुसार साक्षी महाराज ने चोट को दिखाने से मना किया था।

पीड़ित लड़कियों ने मीडिया को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उनके घर पर लूटपाट की, सामान तोड़ दिया और उन लोगों की अस्मत लूटने की कोशिश की। विज्ञप्ति में दोनों बहनों ने पुलिस वालों को बर्खास्त कर उनको न्याय दिलाने की मांग की हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>