गवाह पर हमला करने वाला शार्प शूटर गिरफ्तार

Mar 28, 2016

आसाराम के वफादार सेवक की गिरफ्तारी के कुछ ही दिनों बाद अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने राजकोट से एक और शार्प शूटर को गिरफ्तार किया.

शूटर को आसाराम के खिलाफ दर्ज बलात्कार के मामले में गवाहों में से एक पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पुलिस उपायुक्त (अपराध) दीपन भद्रान ने कहा, ”कर्नाटक के बीजापुर के रहने वाले चंद्रशेखर तल्लोई को गवाहों पर हमला करने की जांच कर रही पुलिस ने आज गिरफ्तार किया. इन गवाहों ने आसाराम और उसके बेटे नारायण साई के खिलाफ बलात्कार के मामले में गवाही दी थी.”

भद्रान ने बताया कि आसाराम के भक्त तल्लोई ने चांदखेड़ा निवासी लाला ठाकुर को गोली मारी थी. ठाकुर इस हमले में बाल-बाल बच गया था.

भद्रान ने कहा, ”तल्लोई को इससे पहले मार्च 2014 में सूरत में आसाराम मामले में गवाहों में से एक पर तेजाब फेंकने के आरोप में चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था. उसके नाम का खुलासा एक अन्य आरोपी कार्तिक हालदार ने किया जिसे अहमदाबाद आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने आसाराम के मामले में गवाहों की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया.”

तल्लोई और अन्य दिनेश भावचंदानी पर तेजाब फेंकने में शामिल थे. दिनेश भावचंदानी ने आसाराम के खिलाफ गवाही दी थी और उसपर उस वक्त तेजाब फेंका गया था जब वह अपने दोपहिया वाहन पर सवार होकर घर लौट रहा था.

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>