भारत घूमने आई इस जर्मन महिला के साथ, नींद में हुआ रेप

Apr 04, 2017
भारत घूमने आई इस जर्मन महिला के साथ, नींद में हुआ रेप

एक तरफ हमारा देश दुनिया से आगे निकलने की चाह रख रहा है। और दूसरी तरह देश में रह रहे कुछ हैवान विदेश से भारत घुनमे आई महिलाओं नके साथ रेप कर रहें हैं। रविवार सुबह महाबलीपुरम के पास पट्टिकुलम में एक 24 वर्षीय जर्मन महिला का कथिततौर पर शारीरिक उत्पीड़न किया गया। जिस समय इस जर्मन महिला पर हमला किया गया, वह तेलुगार थॉटम में ईस्ट कोस्ट रोड पर समुद्रतट पर स्थित कौसारीना में सो रही थी। वह महिला तीन परिवारों के साथ भारत के दौरे पर आई थी। पांच लोगों का यह ग्रुप कुछ दिनों पहले ही चेन्नई में पहुंचा था और शनिवार को वे महाबलिपुरम गए थे। वारदात उस वक्त हुई, जब ग्रुप में शामिल एक महिला रविवार को काफी देर पैदल चलने के बाद पेड़-पौधों की छांव में लेट गई थी।

प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि संदिग्ध ने जर्मन पर्यटक को वहां अकेले सोते हुए देखा और ऐसा किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के दौरान वहां तीन पुरुष मौजूद थे, लेकिन एक व्यक्ति ने ही शोषण किया था। तीन लोगों में से एक ने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी थी, जबकि बाकी दो लोगों ने सिर्फ शॉर्ट्स पहने थे।

उन पुरुषों के चंगुल से भागने में कामयाब होने के बाद महिला ने अपने दोस्तों को इस घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने दिल्ली में स्थित जर्मन दूतावास से संपर्क किया। जर्मन मिशन ने तमिलनाडु पुलिस को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद कांचीपुरम पुलिस हरकत में आई। बाद में पीड़िता को महिला पुलिस थाने में ले जाया गया और घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को उसके बयान लिए। एक पुलिस टीम ने सबूत इकट्ठा करने के लिए मौका-ए-वारदात का मुआयना किया और महिला को चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया। हालांकि, अभी तक पुलिस यह तय नहीं कर पाई है कि महिला के साथ हाउस में ठहरे किसी मेहमान ने किया था या किसी मछुआरे में इस अपराध को अंजाम दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>