भाई बहन के साथ, पिता बेटी के साथ, अब बस ये होना बाकि रह गया था..जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

May 22, 2017
भाई बहन के साथ, पिता बेटी के साथ, अब बस ये होना बाकि रह गया था..जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

भारत में आए दिन ऐसे ऐसे कारनामे सामने आ रहें हैं जिन्हे देखकर लगता है कि अब इस देश के लोग इंसान से हैवान बन चुके हैं। बलात्कार की ऐसी ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिन्हे जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन ख़िसक जाती हैं बाप बेटी के साथ, भाई बहन के साथ, दादा पोती के साथ, रेप कर रहा है। इस देश के लोगों के लिए मनो लड़कियां एक खिलौना बन गई हैं। आखिर कब महिलों पर हो रहें अत्याचार से ये देश मुक्त होगा?

एक मामला सामने आया है जिसमे एक दाना ने ही अपनी पोती को अकेली पाकर घिनौना काम कर दिया। जब पोती अकेली थी तो अचानक दादा वहां पर आ गया और पोती को अकेला देखकर दादा का मन डोला और कर दिया उसके साथ गंदा काम। अंबाला की इस शर्मनाक घटना ने सबका सिर झुका दिया। जेल से जमानत पर छूटे एक व्यक्ति ने घर मेंं अपनी 11 साल की पोती को ही दुष्कर्म का शिकार बना डाला। उसने इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। बताया जा रहा है कि माता पिता की मौत के बाद पीडि़त लडकी और उसकी बहनें अपने दादा के पास रहती हैं।

जांच अधिकारी एसआई बलविंदर कौर और इंस्पेक्टर रजनी शर्मा ने बताया कि आरोपी को कुछ समय एनडीपीएस एक्ट में भी पकड़ा गया था। वह जेल से जमानत पर छूटकर आया है। घर आकर उसने अपनी पोती के साथ ही ऐसी घिनौनी हरकत कर दी जिससे दादा पोती के रिश्ते को शर्मसार कर दिया।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>