उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाने की मांग के साथ आदित्यनाथ और केशव प्रसाद के समर्थक उतरे सड़कों पर

Mar 18, 2017
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाने की मांग के साथ आदित्यनाथ और केशव प्रसाद के समर्थक उतरे सड़कों पर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए भाजपा विचार कर रही है। चर्चा है कि आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री के नाम का एलान कर दिया जाएगा। समाचार एजेंसी ANI की खबर है कि भाजपा के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के गोरखपुर सांसद एवं फायर ब्रिगेड नेता योगी आदित्यनाथ के समर्थक अपने पसंदीदा नेता को मुख्यमंत्री बनाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं।

केशव प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने उन्हें उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए लखनऊ में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। समर्थकों ने हाथ में बैनर लिया है जिस पर लिखा है, “उत्तर प्रदेश में माननीय केशव प्रसाद मौर्य जी को मुख्यमंत्री बनाने के समर्थन में विधानसभा क्षेत्र 331 तमकुही राज (कुशीनगर) जनता की अपील।”

वहीं दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ के समर्थकों ने भी उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए लखनऊ में प्रदर्शन किया है। इस दौरान समर्थकों ने अपने हाथों में आदित्यनाथ की तस्वीर और बैनर ले रखा था।

वही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय पर्यवेक्षक वेंकैया नायडू ने बताया कि बैठक में ही राज्य के मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगेगी।

ये भी पढ़ें :-  चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

हालांकि, मीडिया में लगातार खबरें चल रही है कि पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का नाम राज्य के मुख्यमंत्री के लिए लगभग तय है। उन्हें अमित शाह के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहमति मिल चुकी है। इससे पहले शुरुआती दौर में सतीश महाना और सुरेश खन्ना के नामों पर भी चर्चा हुई थी। लेकिन बाद में योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य की तरह उनका नाम भी दर-किनार कर दिया गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>