Warning: getimagesize(http://www.24hindinews.com/resize/timthumb.php?src=http://i2.wp.com/teesrijungnews.com/wp-content/uploads/2016/06/jayesh_patel_rape_victim_22_06_2016.jpg&w=800): failed to open stream: HTTP request failed! HTTP/1.1 400 Bad Request in /home/hindinews/public_html/wp-content/themes/24x7hindinews/functions.php on line 1079

छात्रा के साथ रेप के आरोप में भाजपा नेता, जयेश पटेल गिरफ़्तार

Jun 22, 2016

वड़ोदरा। पारुल यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ रेप करने के आरोपी निलंबित भाजपा नेता जयेश पटेल को वडो़दरा पुलिस ने मंगलवार उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वो अपनी गाड़ी से राजस्थान से गुजरात वापस आ रहे थे।

पुलिस के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली थी कि जयेश वड़ोदरा लौट रहे हैं जिसके बाद से पुलिस ने चैक पोस्ट बनाकर दबिश डाल दी थी। गिरफ्तारी के बाद जयेश को वड़ोदरा के अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया जिसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी।

इससे पहले जयेश पर शनिवार को यूनिवर्सिटी में नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा था जिसके बाद से वो फरार चल रहे थे।

ये भी पढ़ें :-  राष्ट्रपति चुनाव : हो गया फाइनल रामनाथ कोविंद होंगे राजग के उम्मीदवार

इससे पहले इस हाईप्रोफाइल केस में पुलिस पर भी इस मामले में कार्यवाही धीरे करने का आरोप लगा था लेकिन पुलिस वड़ोदरा रेंज के आईजी जीएस मलिक ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि पुलिस मामले की तह तक जाएगी।

आपको बता दें कि इस मामले में एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें जयेश सामाजिक कार्यकर्ताओं और पीड़ित छात्रा के परिवार से पुलिस में मामले की शिकायत ना करने के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं। पुलिस इस वीडियो की भी जांच कर रही है।
इस मामले में गिरफ्तार हॉस्टल की अधिशिक्षक भावना चौहान ने पूछताछ में कबूल किया है कि जयेश के दवाब में अपना मुंह बंद रखती थी। पुलिस के मुताबिक भावना ने कबूल किया है कि जयेश कॉलेज की हर सुंदर दिखने वाली लड़कियों को इशारे किया करता था।

ये भी पढ़ें :-  सुप्रीम कोर्ट के अवमानना के मामले में फरार चल रहे न्यायमूर्ति कर्णन कोयम्बटूर में गिरफ्तार

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>