बेहतरीन फीचर्स के साथ, हॉनर ब्रांड का नया स्मार्टफोन हॉनर 5C भारत में लॉन्च

Jun 22, 2016
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने हॉनर ब्रांड का नया स्मार्टफोन हॉनर 5सी भारत में लॉन्च कर दिया है। हॉनर 5सीएक बजट स्मार्टफोन है और इसकी कीमत 10,999 रुपये है। यह एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। इसके अलावा यह कंपनी के अपने ई-रिटेल साइट HiHonor.com पर भी उपलब्ध होगा। हैंडसेट के लिए पहली फ्लैश 30 जून को आयोजित होगी और इसके लिए रजिस्ट्रेशन दोपहर दो बजे शुरू हो जाएंगे।

इस फोन को अप्रैल महीने में चीन में लॉन्च किया गया था। स्थानीय मार्केट में इसके 3जी और 4जी वेरिएंट पेश किए गए थे। भारत में इस हैंडसेट के 4जी वेरिएंट को पेश किया गया है।

हुवावे हॉनर 5सी स्मार्टफोन में 5.2 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है। फोन कंपनी के ऑक्टा-कोर किरिन 650 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 2 जीबी रैम है। इस स्मार्टफोन में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए (128 जीबी) तक बढ़ाया जा सकता है।

बात करें कैमरे की तो हॉनर 5सी में एफ/2.0 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल कैमरा है। वहीं फ्रंट कैमरा अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल का है। फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। हॉनर 5सी एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है जिसके ऊपर ईएमयूआई स्किन दी गई है।

डुअल सिम सपोर्ट वाले हॉनर 4सी में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ वी4.1, वाई-फाई बी/जी/न, जीपीएस, ग्लोनास जैसे फीचर दिए गए हैं। हैंडसेट का डाइमेंशन 147.1 x 73.8 x 8.3 मिलीमीटर और वजन 156 ग्राम है। हैंडसेट को पॉवरफुल बनाने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है। फोन यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट के साथ आता है।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>