पिता मुलायम के खिलाफ 235 प्रत्याशियों के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे अखिलेश

Dec 29, 2016
पिता मुलायम के खिलाफ 235 प्रत्याशियों के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे अखिलेश
समाजवादी पार्टी अब टूट की कगार पर पहुंच गई है। अखिलेश  ने गुरुवार  शाम कुल 235 समर्थकों को चुनाव मैदान में उतारने का एलान किया है। इस सूची में उन सभी 38 विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों के नाम हैं, जिनका टिकट शिवपाल व मुलायम की ओर से काट दिया गया था।
अखिलेश की एलआईयू रिपोर्ट मुलायम
अपने समर्थक विधायकों और अन्य पदाधिकारियों का टिकट काटे जाने से नाराज अखिलेश गुरुवार को मुलायम सिंह से लखनऊ आवास पर जाकर मिले। बताया कि जिन विधायकों व अन्य नेताओं का टिकट काटा गया है, वे इलाके में अच्छी छवि के चलते चुनाव जीतने की स्थिति में हैं। मगर इस इंटेलीजेंस रिपोर्ट को भरोसेमंद न बताए हुए मुलायम ने कहा कि पार्टी ने अधिकृत रूप से जिन प्रत्याशियों को टिकट दिया है, वही पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। बात नहीं बनी तो अखिलेश मन मसोसकर पिता  मुलायम के आवास से बाहर आ गए।
अखिलेश बोले-तैयार रहो
अखिलेश यादव ने अपने आवास पर टिकट गंवाने वाले 38 विधायकों की मीटिंग ली। उनसे कहा कि शाम तक 235 प्रत्याशियों का टिकट जारी करेंगे। अगर नेताजी मानते हैं तो ठीक नहीं तो आप लोग अपनी तैयारी के दम पर चुनाव लड़िए और जीतकर सबको दिखाइए। शाम तक अखिलेश ने वादे के अनुरूप अपने समर्थक कुल 235 दावेदारों को विभिन्न सीटों से उम्मीदवार बनाने की घोषणा की।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>