अंडर 19 क्रिकेटर्स करेंगे दक्षिण अफ्रीका का दौरा

Jun 25, 2016

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर के प्रतिभाशाली अंडर-19 क्रिकेटर्स 26 जून से 7 जुलाई तक दक्षिण अफ्रीका के डरबन का दौरा करेंगे, जहां वे 50 ओवर के पांच मैच खेलेंगे। ग्लोबल स्पोर्ट्स मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर ले जा रहा है।

इन खिलाड़ियों को इस दौरे में वहां के प्रतिष्ठित और प्रोफेशनल क्लबों के साथ 50 ओवर के पांच मैच खेलने का मौका मिलेगा। इसके अलावा इन क्रिकेटरों के लिए क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मान्यता प्राप्त कोचों और ट्रेनरों से तीन इंडोर ट्रेनिंग सत्र भी कराए जाएंगे।
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेन्दर खन्ना ने इन युवा खिलाड़ियों को शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं और उन्हें किट बैग वितरित किए। खन्ना ने कहा कि इस दौरे से इन युवा खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ेगा और ये भविष्य में देश के लिए खेल सकेंगे।
इन युवा क्रिकेटरों का चयन राजधानी और उसके आसपास की प्रतिष्ठित क्रिकेट अकादमियों से किया गया है। टीम शनिवार रात को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी। टीम के कोच आशु दानी और मैनेजर विनीश मेहरा हैं। टीम इस प्रकार है- राहुल बिष्ट (कप्तान), राहुल डागर (उपकप्तान), आर्यन अरोड़ा, आर्यन गुगलानी, कार्तिक शौकीन, अजय यादव, समीर अहमद, अक्षित गोयल, विरेन्दर सिंह कुशवाहा, अनन्य ग्रोवर, हरपाल सिंह, लवप्रीत सिंह और अजयदीप सिंह।
कोच- आशु दानी, मैनेजर- विनीश मेहरा। (वार्ता)
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>