अगर करेंगे ऐसा तो, हमेशा भरा रहेगा आपका पर्स- जानिए

Mar 02, 2017
अगर करेंगे ऐसा तो, हमेशा  भरा रहेगा आपका पर्स- जानिए

ऐसा माना जाता है कि किन्नरों को दान दक्षिणा देने से आपको जो दुआएं मिलती है वह सच होती है। इसलिए हमेशा ही किन्नरों को कुछ पैसा दान दे दें। जिससे कि वह आपको हमेशा अच्छी दुआएं देती रहे और आपको कभी भी पैसे के समस्याओं से जूझना नहीं पड़ेगा। यदि आप किसी किन्नर को पैसे दे रहे हो तो उससे एक का सिक्का वापस ले ले। एक का सिक्का वापस लेने से उसे आप एक हरे रंग के कपड़े में बांधकर तीजोरी मे रख दे, ऐसा करने से आपकी घर में जितनी भी धन से संबंधित समस्याएं हैं सब खत्म हो जाएंगी।

आप हमेशा ही अपने पर्स में एक पीपल का पत्ता जरूर रखें। जिससे की आपके पर्स में धन की वर्षा हमेशा ही होती रहेगी। धर्म ग्रंथों में भी कहा गया है कि पीपल में विष्णु देवता वास करते हैं। इसलिए आप पीपल के पत्ते को गंगाजल से धोकर पवित्र करके इस पर श्री लिखकर अपने पर्स में रख ले तथा कुछ दिनों पर इस पत्ते को बदलते रहे। जिससे कि आपका पर्स हमेशा ही धन से भरा रहेगा। हमेशा ही अपने पर्स को साफ करते रहे जैसे कि कुछ टिकट, कुछ पुराने कागजात आपके पर्स में पड़े रहते हैं,उन पुराने कागजात को हमेशा ही निकाल दें,जिससे कि आपके पर्स पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव दूर हो जाते हैं।

हमेशा कहा गया है कि पर्स को कभी भी टेबल या कहीं खुली जगह पर ना रखें। जिससे कि पैसे की बचत कम होने लगती है इसलिए हमेशा ही अपने पर्स को कोई सुरक्षित स्थान पर रखें,जिससे की उसमें पैसे की बचत बनी रहे। लक्ष्मी गणेश की चांदी के सिक्के को रखें जिससे कि आपके पर्स में सकारात्मक प्रभाव पैदा होने लगेंगे तथा आपके पर्स में माता लक्ष्मी का वास होने लगेगा। आप अपने पर्स में श्री यंत्र,लक्ष्मी यंत्र या महालक्ष्मी यंत्र को भी रख सकते हैं जिससे कि आपके घर में सुख समृद्धि प्रदान होगी और आपका धन भी कम खर्च होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>