दो मेट्रो स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई शुरू

Feb 25, 2016
वेव सिटी सेंटर और सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों को फ्री वाई-फाई की सुविधा मिलनी शुरू हो गई है। पहले 10 मिनट के लिए कोई चार्ज नहीं लगेगा।

उसके बाद अगर वाई-फाई का इस्तेमाल करना है तो मेट्रो स्टेशन पर बने कस्टमर केयर से कूपन खरीदने होंगे।

वाई-फाई की स्पीड 512 केवी प्रति सेकंड है। दोनों मेट्रो स्टेशन को वेव इंफ्राटेक ने विज्ञापन और कुछ अन्य सुविधाओं के लिए करार के तहत लिया है। कंपनी की तरफ से इन दोनों मेट्रो स्टेशनों को अन्य मेट्रो स्टेशनों की तुलना में अलग लुक दिया गया है।

कंपनी की तरफ से इन मेट्रो स्टेशनों पर अलग रंग करवाया गया है। वेव इंफ्राटेक के प्रोजेक्ट हेड सचिन शर्मा ने बताया कि मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों की तरफ से बहुत समय से वाई-फाई की मांग उठ रही थी। जनवरी से यह सुविधा ट्रॉयल पर चल रही थी जो अब पूरी तरह से शुरू हो गई है।

ग्रेनो मेट्रो रूट पर समीक्षा बैठक
एनएमआरसी की बुधवार को सेक्टर-29 स्थित गंगा शॉपिंग कांपलेक्स के दफ्तर में समीक्षा बैठक हुई। कार्पोरेशन के कार्यकारी निदेशक सौम्य श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में नोएडा से ग्रेटर नोएडा मेट्रो की प्रगति रिपोर्ट भी पेश की गई।

सौम्य श्रीवास्तव ने बताया कि इस रूट पर प्रस्तावित पिलर में से आधे बन चुके हैं। कुछ जगहों पर गार्डर भी डाला जा रहा है। उन्होंने इसकी प्रगति पर संतोष जाहिर किया। बैठक में एनएमआरसी व डीएमआरसी के बीच और बेहतर तालमेल बनाकर काम करने पर चर्चा हुई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>