बंद कमरे में पहुंची पत्नी, साथ थे प्रेमी और प्रेमिका, फिर जो हुआ…

Aug 06, 2016

लुधियाना (कुलवंत): 2 बच्चियों का पिता होने के बावजूद अवैध संबंध रखने तथा ससुरालियों को इसका पता चलने पर अवसाद में आकर दामाद मुनीष कुमार (28) ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना थाना बस्ती जोधेवाल के इलाके में पड़ती कर्मसर कालेानी की है।

 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी के साथ थाना बस्ती जोधेवाल के प्रभारी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे जिन्होंने जांच के बाद बताया कि पुलिस को दिए बयान में मुनीष के पिता सतीश चंद्र ने बताया कि उसका बेटा एक हौजरी में काम करता था। उसकी 2 बेटियां व पत्नी है। हौजरी इकाई में ही उसके लड़के के किसी अन्य युवती के साथ अवैध संबंध बन गए। युवती भी उनके मोहल्ले में ही रहती थी। दोपहर को जब मुनीष की पत्नी व सास को पता चला कि वह युवती के घर में है तो वे भी वहां पहुंच गईं।

 

युवती के घर में अपनी पत्नी व सास को देखकर वह भाग कर अपने घर आ गया और डर के मारे उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। सतीश चंद्र ने बताया कि इस बात का पता जब उन्हें चला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन जब तक वह दरवाजा तोड़ कर अंदर जाते तब तक वह फंदा लगा कर आत्महत्या कर चुका था। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पंखे से नीचे उतारा व पोस्टमार्टम के लिए भेज धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>