पत्नी को सेक्स रैकेट में भेजना चाहता था, पति…

Aug 10, 2016

शिवपुरी- जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के पिछोर कस्बे में रहने वाले एक जनपद के बाबू राजेश श्रीवास्तव अपनी ही पत्नी को सेक्स रैकेट में भेजना चाहता था। पत्नी ने जब इससे मना किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। मामला एसपी शिवपुरी तक पहुंचा तो महिला थाने में जनपद पंचायत के क्लर्क के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

महिला का आरोप है कि मेरा पति राजेश श्रीवास्तव ने मेेरे साथ पहली पत्नि के होते हुए भी दूसरी शादी की है। मुझे दूसरों के साथ संबंध बनाने को कहता है, मना करती हूं तो पीटता है।

पीडि़ता ने बताया कि जिले के पिछोर थाना अंतर्गत निवासरत राजेश श्रीवास्तव पहले से शादीशुदा है परंतु पहली शादी से उसे लगातार 3 बेटियां हुईं, बेटा नहीं हुआ इसलिए उसने दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी भी इससे सहमत थी। पीडि़ता ने बताया कि उसका पति जनपद पंचायत में क्लर्क है। उसके एक नर्स और एक अन्य महिला से भी संबंध हैं। तीनों मिलकर सेक्स रैकेट चलाते हैं। पीडि़ता का आरोप है कि राजेश उसे भी रैकेट में शामिल करना चाहता है।
जब पीडि़ता ने इससे इंकार कर दिया तो उसने अपनी बहन को घर बुलाया और उसके साथ मारपीट करवाई। पीडि़ता ने जनसुनवाई में एसपी के सामने पेश होकर न्याय की मांग की थी । एसपी ने मामले की जांच के आदेश देते हुए इस आवेदन को महिला थाने भेज दिया था। महिला थाना प्रकोष्ठ की प्रभारी ने इस मामले में जांच करते हुए आरोपी राजेश श्रीवास्तव निवासी पिछारे पर दहेज एक्ट की धारा 498 ए 3/4 का मामला दर्ज किया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>