पत्नी करने लगी थी रोज़ाना मना, तो पति ने पत्नी के सामने ही किसी और के साथ..

Jul 12, 2017
पत्नी करने लगी थी रोज़ाना मना, तो पति ने पत्नी के सामने ही किसी और के साथ..

आज मुरादाबाद के सिविल लाइन के कुंदनपुर से एक अजीब घटना सामने आई है जिसमें बताया गया है कि यहां पर रहने वाले एक युवक ने पत्नी के मायके से न आने पर नाराज होकर जहर खा लिया जिसके बाद उस युवक को गंभीर हालात में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करया गया। उस घटना के बाद किसी ने उसकी पत्नी को इसके बारे में सूचना दी।

बताया जा रहा है कि इस समय युवक की हालत गंभीर है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद उस युवक के परिवार वाले भी सिरकोई भूड़ आ पंहुचे है।

ये भी पढ़ें :-  मध्य प्रदेश में भारत माता की जय पर 31 बच्चों को दी गयी सजा, "लोगो ने किया जमकर प्रदर्शन"

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मूलरूप से छजलैट के फरीदपुर मे रहने वाला शंकर का बेटा राजीव कुंदनपुर लाइनपार में अपने परिवार के साथ रहता है। एक साल पहले उसकी शादी हुई थी मगर शादी के एक साल के बाद भी इनके कोई बच्चा नहीं हैं । इसी बात को लेकर दोनों में काफी अनबन भी होती थी और उसकी पत्नी हमेशा उससे नाराज भी रहती थी। उसकी पत्नी अधिकतर उसके मायके में ही रहती ​थी। राजीव ने कई बार उसे उसके ससुराल जाकर लाने की कोशिश की मगर वह नहीं आई।

इसके आगे पुलिस ने बताया है कि इसी बात से नाराज होकर राजीव ने वारदात की रात जहर खा लिया। जिसके बाद उसके पिता को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामल में जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' पर भड़के ओवैसी, बोले- "बकवास फिल्म है, युवा अपने दो घंटे और पैसा बर्बाद ना करें"
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>