पत्नी की ये गलत हरकत पति को कर देती है दूर- जानिए ज़रूरी बातें

Mar 03, 2017
पत्नी की ये गलत हरकत पति को कर देती है दूर- जानिए ज़रूरी बातें

सभी महिलाओं की यह शिकायत रहती है कि उनके पति रोमांटिक नहीं है उन को समय नहीं देते हैं । सारे दिन मोबाइल पर लगे रहते हैं,tv देखते हैं वगैरा-वगैरा। उनके अंदर सेक्स करने की इच्छा कम हो गई है इन सब चीजों का जवाब आज हम आपको देते हैं की ऐस होता क्यों है।पति पत्नी के बीच में दूरियां क्यों आ जाती हैं।

ज्यादातर पुरुषों में सेक्स करने की इच्छा इसलिए खत्म हो जाती है क्योंकि पत्नियां उसे रुचि से नहीं करती हैं उसे एक फर्ज समझकर करके छोड़ देती हैं तो बेहतर होगा कि आप सेक्स करने के लिए पोजिशंस चेंज करते रहें। जब बच्चा हो जाता है उसके बाद पति-पत्नियों में दूरियां बढ़ जाती है उसका कारण कुछ यह होता है कि पति सेक्स करना इसलिए छोड़ देते हैं क्योंकि पत्नी की योनि में ढीलापन आ जाता है जिसके कारण उन्हें मजा नहीं आता है।

कई बार पति सेक्स करने की इच्छा इसलिए नहीं रखते हैं क्योंकि वह पूरे दिन घर से ऑफिस जाकर ऑफिस के कामों से थक हार कर घर आते हैं। फिर घर में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े से उनका मन ही सेक्स पर से हट जाता है। कई बार पति की बढ़ती उम्र के कारण भी उनके अंदर सेक्स के हारमोंस कम हो जाते हैं या काम करना बंद कर देते हैं ऐसे में भी वह रुचि लेना छोड़ देते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>