अवैध संबंध के शक में पत्नी को जिंदा जलाया

Aug 19, 2016

यूपी। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में स्थित नागल के गांव मीरपुर मोहनपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी के चाल-चलन के शक में उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद पति ने खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया। सन्न कर देने वाली यह घटना नागल के ग्राम मीरपुर मोहनपुर में गुरुवार सुबह लगभग 9 बजे की है। पुलिस के मुताबिक गांव निवासी तेजपाल कश्यप (55) को अपनी पत्नी ओमवती (54) के चाल-चलन पर शक था जिसको लेकर आए दिन पति-पत्नी के बीच झगड़ा एवं मारपीट आम बात हो गई थी।

ग्रामीणों की माने तो तेजपाल के दो लड़के कृष्ण एवं मोनू शादीशुदा हैं, जो रोज-रोज की कलह से तंग आकर गांव में ही किराए के मकान में रहने लगे थे। तेजपाल की अविवाहित बेटियां पूजा एवं मोनिका तथा एक लड़का रोहित उनके साथ ही रहते थे। गांव वाले बताते हैं कि तेजपाल पिछले दिनों से काफी तनाव में था। गुरुवार करीब सुबह नौ बजे उसका लड़का रोहित अपनी बहनों को साथ लेकर गांव में रह रहे अपने भाईयों के यहां रक्षा बंधन पर्व पर गया था। उनके जाते ही तेजपाल एवं उसकी पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। तेजपाल पत्नी से मारपीट करते हुए उसे कमरे में ले गया। वहां उसने उसके ऊपर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी तथा कमरा बंद कर दिया। बाद में उसने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर दूसरे कमरे में अपने आप को बंद कर लिया।

इसी दौरान रोहित घर आया तो सन्न रह गया। उसने शोर मचा दिया। लोगों ने उसकी मां को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मां दम तोड़ चुकी थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को किसी तरह बाहर निकाला और उसे हिरासत में ले लिया। लेकिन आरोपी की गंभीर अवस्था देखते हुए उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान तेजपाल की भी मौत हो गई। घटना के समय बेटियां अपने भाइयों के घर राखी बांधने गई हुई थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>