दबंगई की हद – विधवा को पेड़ से बांधकर पीटा, बेटियों के फाड़ डाले कपड़ें

Jun 20, 2016

बीना (सागर)– नगर के समीप स्थित पीलाखेड़ा में विधवा और उसकी बेटियों के साथ ज़ुल्म की कहानी पढ़कर किसी पत्थर का दिल भी पसीज जाएगा लेकिन ज़ुल्म करने वाले और कानून को अपने ढेंगे पर रखने वालो ने ज़ुल्म करने में जरा भी कमी नही की.

पिछले वर्ष एक विधवा की बेटी से गाँव के कुछ दबंग लोगो ने छेड़छाड़ की थी जिसमे इस मामले में अब वे लोग रामकृपा बाई पर दबाव डाल रहे हैं कि वह राजीनामा कर ले। विधवा ने इस मामले में साफ तौर पर मना कर दिया तो वे लोग उसे धमकियां देने लगे।

एक विधवा की बेटी के साथ दो साल पहले हुए छेड़छाड़ के मामले में जब राजीनामे से मना कर दिया तो आरोपियों ने रविवार को महिला के खेत को जोतना शुरू कर दिया। इससे रोकने पर विधवा को पेड़ से बांधकर पीटा और उसकी बेटियों के बचाने की कोशिश करने पर उनके कपड़े फाड़ दिए।

ये भी पढ़ें :-  आजम के बिगडे बोल-मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं, क्योंकि वे बेरोज़गार हैं

रविवार को छेड़छाड़ करने वाले लोगों में से कुछ लोग रामकृपा बाई के खेत पर पहुंचे और उसे जोतने लगे तो उसने उन्हें रोका। इस पर उदयभान, खुशाल और बृजभान यादव सहित कुछ अन्य पुरुष और तीन महिलाओं ने उसे पकड़ लिया।

उसे खेत में पीपल के एक पेड़ पर बांधकर पीटना शुरू कर दिया। जब बेटियों ने मां को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों के घर की महिलाओं ने उनके भी कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ अश्लील हरकतें कीं। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  जेल में बेहतर सुविधा चाहती हैं शशिकला

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected