आखिर क्यों बॉडी शेप चेंज और क्यों बढ़ जाता है, शादी के बाद लड़कियों का वज़न- जानिए

Mar 28, 2017
आखिर क्यों बॉडी शेप चेंज और क्यों बढ़ जाता है, शादी के बाद लड़कियों का वज़न- जानिए

कई तरह के व्यंजन
नई नई शादी होने के बाद लड़की अपने पार्टनर के साथ हनीमून पर जाती है। और उसके बाद हर हफ्ते वह कहीं पार्टी में जाना हो गया। फिल्म देखने जाना तो वहां पर जाकर और फ़ास्ट फ़ूड बहुत ज्यादा खा लेती है। खाना-खाना उनको अच्छा नहीं लगता है।जैसे पॉपकॉर्न खा लेना कोल्ड्रिंक का सेवन कर लेना। इन सब को खाने से शरीर में कैलोरी बढ़ती है। जिसकी वजह से पेट भर जाता है।

सचेतना करना
लड़कियों की शादी हो जाती है तो उस रिश्ते में जब वह दाखिल हो जाते हैं तो उनके पार्टनर उन्हें कभी भी यह नहीं कहते कि तुम मोटी हो रही हो या पतली हो रही हो। शायद इसकी वजह होती है कि उस समय वह नया नया रिश्ता बंधा रहता है और उस रिश्ते को संभालने और प्यार की वजह से वह इस बात को कहते नहीं है।जो सबसे बड़ी गलती होती है।

वर्कआउट ना करना

जैसी लड़कियां रिलेशनशिप में आती हैं तो वह ज्यादा से ज्यादा समय अपने पार्टनर लाइफ पार्टनर के साथ बिताती है। पूरा दिन में घूमने फिरने में या घर के अतिरिक्त कामों में बिता देते हैं। जिसकी वजह से वो शारीरिक व्यायाम नहीं करती हैं और उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ता है।

बॉडी शेप
शादी हो जाने के बाद लड़कियां में बॉडी पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते। समय के साथ उनका रिश्ता तो जरूर मजबूत हो जाता है परंतु उनकी शरीर में बदलाव आ जाते हैं। जिसकी वजह से वह मोटी दिखने लगते हैं।

एक दूसरे को खुश रखना
लड़कियां जब शादी के रिश्ते में बनती है तो वो अपने पति को खुश रखने के लिए तरह तरह के व्यंजन बनाते हैं जिसमें वह खुद भी उसको खाते हैं और अपने पति को भी खिलाते हैं। जिसकी वजह से उनका शरीर का मोटापा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जाता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>