क्यों टूटी पुलकित की शादी? मेरी निजी ज़िंदगी में कुछ सही नहीं हुआ तो उसकी वजह मैं खुद हूं

Jun 30, 2016

एक्टर पुलकित सम्राट को अपनी पत्नी श्वेता रोहिरा से अलग हुए डेढ़ साल से भी अधिक समय हो गया है। दोनों की नवंबर 2014 में शादी हुई थी। एक साल साथ रहने के बाद ही दोनों ने अलग राह पकड़ ली। ऐसी अटकलें भी सुनने में आईं कि फिल्म ‘सनम रे’ में पुलकित की को-एक्ट्रेस यामी गौतम की वजह से दोनों में अलगाव हुआ।

हालांकि इस मामले में ना पुलकित और ना ही श्वेता ने कभी कोई बयान दिया। लेकिन अब स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट में बताया गया है कि यामी और श्वेता में जबर्दस्त तकरार हुई थी और उसी की वजह से पुलकित और श्वेता की शादी टूटी। रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक साल पहले शिमला में ‘सनम रे’ की शूटिंग चल रही थी। तब पुलकित के साथ श्वेता भी शिमला गई थीं। वहीं श्वेता ने यामी को पुलकित से ज़्यादा ही करीब होते देखा। जब श्वेता के पूछने पर पुलकित ने कोई जवाब नहीं दिया तो श्वेता ने इस बात को ज़्यादा तूल नहीं दिया।

लेकिन कुछ दिनों बाद एक जिम में श्वेता की यामी के साथ तकरार हुई। यामी ने श्वेता से पूछा कि क्या तुम्हें लगता है मैं तुम्हारे पति को छीन लूंगी। बताया गया है कि श्वेता तब इतनी गुस्से में आ गई थीं कि यामी पर हाथ भी उठा देतीं। श्वेता ने तब यामी से जिम से निकल जाने को कहा ता। रिपोर्ट में कहा गया है कि यामी ने बाद में श्वेता से माफी भी मांगी थी।

इससे पहले डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था कि यानी शुरू से पुलकित के करीब आना चाहती थीं लेकिन पुलकित ने कभी इसकी ओर ध्यान नहीं दिया। श्वेता ने ये भी कहा था, “पुलकित और यामी को रिलेशनशिप में बताना हास्यास्पद था। मैं अपने पति को जानती हूं। यामी आखिरी शख्स होंगी जिसके साथ वे इन्वॉल्व होना पसंद करेंगे। हकीकत में पुलकित यामी के साथ फिल्में भी नहीं करना चाहते थे। क्योंकि उन्होंने बेहतर एक्ट्रेसेस के साथ काम किया हुआ था। आठ साल पहले पुलकित ने यामी के साथ एक म्युज़िक वीडियो किया था। उस वक्त पुलकित की यामी के साथ बातचीत तक नहीं थी।”

नवंबर 2015 में श्वेता ने अपने अलगाव की ख़बर को सार्वजनिक किया था। श्वेता ने तब टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था, “मैं और मेरे पति अब अलग रह रहे हैं। पुलकित ने बताया कि अपने परिवार की वजह से अलग हो रहे हैं। हमारे लिए परिवार बहुत अहम हैं, हमारी लाइफलाइन हैं।”

यामी के साथ डेटिंग की ख़बरों का पुलकित ने भी खंडन किया था। पुलकित ने कहा था, “अगर मेरी निजी ज़िंदगी में कुछ सही नहीं हुआ तो उसकी वजह मैं खुद हूं। इसके लिए किसी तीसरे व्यक्ति को दोष देना सही नहीं है।”

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>