आख़िर में क्यों बेड पर बैठकर खाना नहीं खाना चाहिए

Apr 03, 2017
आख़िर में क्यों बेड पर बैठकर खाना नहीं खाना चाहिए

दिनचर्या में हम ऐसे बहुत से काम करते हैं जो बहुत ही साधारण होते हैं। और उसके बारे में हम सोचते भी नहीं कि उसे हमें लाभ होगा या नुकसान परंतु ज्योतिष के अनुसार कुछ कार्य से हम कर जाते हैं जिनसे हमें नुकसान होता है। और हमारे सुख समृद्धि नष्ट हो जाती है ऐसे कार्य को करने से पहले हमेशा बचाव करें।

 1 कहते हैं जो लोग अपने जूते जुराब चप्पलें सही जगह पर नहीं रखते हैं या कहीं बाहर से आने के बाद कहीं भी जूते चप्पल उतार देते हैं उनकी जिंदगी से सुख समृद्धि चली जाती है। इसलिए हमेशा ही अपने जूते चप्पल को व्यवस्थित कर के रखे।

 2- कहते हैं कि बिस्तर पर बैठकर कभी भोजन नहीं करना चाहिए। भोजन करने के लिए जमीन सबसे उत्तम स्थान है और कभी भी भोजन करने के बाद अपनी झूठी थाली छोड़कर ना जाएं। बल्कि उसको उठा कर उसकी जगह पर रखें जो लोग ऐसा करते हैं। उनके कार्य में रुकावट आती हैं और उनके ऊपर शनि का दुष्ट प्रभाव हमेशा बना रहता है।

 3 अगर आपके द्वार पर कोई व्यक्ति आया है और उसे प्यास लगी है और पीने का पानी मांग रहा है तो उसे कभी गलती से भी मना मत करें जो व्यक्ति मना करते हैं उनको अन धन की हमेशा कमी रहती है और ऐसे लोगों को अकाल मृत्यु भी हो सकती

4- अगर हम किसी तीर्थ स्थान पर गए हैं यह किसी पर्व पर गए हैं और वहां पर हमें दान करना है तो हमेशा ऐसी चीजें दान करें जो उन लोगों के काम आ सके ना कि आप ऐसी चीजें दान करें जिनका उपयोग आपकी जिंदगी में नहीं है इस से आपका दुर्भाग्य जीवित हो जायगा

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>