जानिए क्‍यों आईएसआईएस चाहता है ट्रंप बनें राष्‍ट्रपति

Aug 30, 2016
जानिए क्‍यों आईएसआईएस चाहता है ट्रंप बनें राष्‍ट्रपति

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनावों के रिपब्लिकन उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप ने पिछले एक वर्ष से मुसलमानों और इस्‍लाम के खिलाफ काफी विवादित बयान दिए। उनके बयानों को कुछ लोगों ने अमेरिका के लिए मुसीबत करार दिया तो डेमोक्रेट पार्टी की उम्‍मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने आईएसआईएस का मददगार बताया। अब आईएसआईएस भी चाहने लगा है कि ट्रंप ही अमेरिका के राष्‍ट्रपति बनें।

क्‍या सोचता है आईएसआईएस

आईएसआईएस का मानना है कि अगर ट्रंप अगले अमेरिकी राष्‍ट्रपति बनें तो वह इस देश को विनाश के रास्‍ते पर ले जाएंगे। इसके अलावा उनका कार्यकाल नए आतंकियों की भर्ती में उसके लिए काफी मददगार साबित होगा। ट्रंप हालांकि कई बार यह वादा कर चुके हैं कि राष्‍ट्रपति बनने के बाद वह आईएसआईएस को खत्‍म कर देंगे।

अल्‍लाह से गुजारिश ट्रंप बनें राष्‍ट्रपति

इसके बाद भी आईएसआईएस मानता है कि ट्रंप का कार्यकाल उसके लिए काफी मददगार साबित होगा। अमेरिकी मैगजीन फॉरेन अफेयर्स ने कई आईएसआईएस समर्थकों से बात करके यह जानकारी छापी है।

इससे पहले आईएसआईएस ने अपनी एप टेलीग्राम में अपने स्‍पोक्‍सपर्सन नासिर के हवाले से खबर दी थी, ‘अल्‍लाह से ट्रंप को अमेरिका के राष्‍ट्रपति के लिए मांगते हैं।’

वहीं एक आईएसआईएस समर्थक ने इसी एप पर लिखा, ‘व्‍हाइट हाउस में ट्रंप की मौजूदगी जेहादियों के लिए किसी भी कीमत पर एक प्राथमिकता होनी चाहिए।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>