सलमान ने आखिर क्यों मांगी दुनिया के सारे ‘कुत्तों’ से माफी.. ? किसकी ओर इशारा..?

Oct 16, 2017
सलमान ने आखिर क्यों मांगी दुनिया के सारे ‘कुत्तों’ से माफी.. ? किसकी ओर इशारा..?

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और बिग बॉस के घर से बहार हुए जुबैर खान के बीच मामला काफी गर्म होता जा रहा है। इस सप्ताह शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान खान ने स्टेज से पिछले सप्ताह के अपने व्यवहार के लिए अपने अलग अंदाज़ में माफी मांगते हुए सलमान ने कहा कि उन्होंने पिछले सप्ताह में कुत्ता शब्द का प्रयोग किया था, जिसके लिए वो माफी मांगते हैं। हालांकि उन्होंने इसमें जुबैर का नाम नहीं लिया है ।

बता दें कि सलमान खान ने शनिवार को शो शुरू होते ही कहा कि पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का प्रयोग किया था। इसी लिए मैं दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि मैंने इस शब्द का प्रयोग किया है।इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि कुत्ते तो बहुत वफादार होते हैं और वे जिसका साथ देते हैं तो पूरी तरह देते हैं।

ये भी पढ़ें :-  कैटरीना जैसी दिखने वाली जरीन खान ने सलमान को लेकर किया खुलासा, बोलीं-'उनके साथ मेरी...'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान का ये इशारा सबको समझ में आ रहा था। क्योंकि उन्होंने पिछले हफ्ते जुबैर खान के औरतों के साथ बेहूदा भाषा का प्रयोग करने पर उसे कहा था कि ‘अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।’ जिसके बाद जुबैर ने इस बात पर बवाल खड़ा कर दिया था, और उसने नींद की कई गोलियां खा ली थीं। जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। उसके बाद जनता के वोट न मिलने से वो एविक्शन में घर से बाहर भी हो गए थे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>