राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं, वहां-वहां कांग्रेस हारती है: योगी आदित्यनाथ

Sep 29, 2017
राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं, वहां-वहां कांग्रेस हारती है: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस की हार का कारण कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बताते हुए कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां भी जाते हैं, तो वहां कांग्रेस हार जाती है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में गोरखपुर प्रवास पर गए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा कि “राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं, वहां-वहां कांग्रेस हारती है। इस समय वह गुजरात में घूम रहे हैं, ऐसे में वहां भी कांग्रेस की हार और भाजपा की बंपर जीत तय है।”

प्रदेश मुख्यमंत्री ने राहुल को निशाने पर लेते हुए कहा, “राहुल गुजरात में मंदिर घूम रहे हैं, लेकिन उनके मंदिर-मंदिर घूमने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्हें तो मंदिर में बैठना तक नहीं आता। विधानसभा चुनाव के दौरान वाराणसी के बाबा विश्वनाथ मंदिर में राहुल के बैठने के तरीके पर वहां के पुजारी ने टोका था कि वह नमाज अदा करने नहीं आए हैं, तब जाकर वह सही तरीके से बैठे।”

ये भी पढ़ें :-  लालू का CM नीतीश पर बड़ा हमला, बताया गोडसे व हिटलर का सबसे बड़ा पुजारी

सीएम योगी से जब गुजरात चुनाव में स्टार प्रचारक बनने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा के स्टार प्रचारक सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हैं। उन्हें पार्टी नेतृत्व जहां भेजेगा, वह वहां जाएंगे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>