जहाँ एंबुलेंस नहीं मिलने से मर जाते हैं कई मरीज, वहां डॉक्टरों ने एंबुलेंस में ढोया शराब और रशियन डांसर संग किया डांस

Dec 27, 2017
जहाँ एंबुलेंस नहीं मिलने से मर जाते हैं कई मरीज, वहां डॉक्टरों ने एंबुलेंस में ढोया शराब और रशियन डांसर संग किया डांस

एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के डॉक्टरों ने अपनी हरकत से पूरे समुदाय को शर्मसार कर दिया है और हैरानी की बात तो ये है कि जिस योगी सरकार में एंबुलेंस नहीं मिलने से सैकड़ों मरीजों की जान चली जाती है, उसी योगी सरकार में हॉस्पिटल के एक कार्यक्रम के लिए एंबुलेंस से शराब मंगवाने और फिर हॉस्पिटल के परिसर में ही रशियन डांसर संग फूहड़ गीतों पर नृत्य का मामला सामने आया है।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला उत्तर प्रदेश में मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां मेडिकल कालेज में बीते दो दिन से ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन 1992 बैच के डाक्टरों का सिल्वर जुबली सेलिब्रेशन कर रहा है। जहाँ पर सोमवार को जमकर धमाल हुआ। जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं। जिसके बाद तो कॉलेज में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने इस मामले में जांच करने के आदेश दे दिए। उन्होंने इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनकी जानकारी के बिना मेडिकल कॉलेज में रशियन बालाएं नचाई गई हैं।

लेकिन जब मामले इसकी जानकारी प्रदेश सीएम योगी को मिली तो उन्होंने मेरठ के कलेक्टर, सीएमओ और मेडिकल कॉलेज प्रशासन को लताड़ लगाई। इस बारे में सीएमओ राजकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें खबर मिली है कि हॉस्पिटल में आयोजित कार्यक्रम में रशियन डांसर को बुलाया गया था, और इस दौरान एंबुलेंस में भरकर शराब मंगाई गई थी। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो यह बेहद गलत है। सीएमओ ने कहा कि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। और कहा गया है कि हम इस मामले की तह तक जाएंगे और जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे उनपर उचित कार्रवाई की जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>