आखिर कहां जाते हैं? फिल्मों में हीरो-हिरोइनों के पहने हुए कपड़े, जानिए हैरानी वाली ये बात..

Jun 01, 2017
आखिर कहां जाते हैं? फिल्मों में हीरो-हिरोइनों के पहने हुए कपड़े, जानिए हैरानी वाली ये बात..

न जाने कितनी फ़िल्में हर साल रिलीज़ होती हैं। और इन फिल्मों में अभिनेता-अभिनेत्री न जाने कितने तरह के कपडे और कितने मेंहगे-मेंहगे कपडे पहनते हैं। और वो भी कुछ समय के लिए। लेकिन उसके फिल्म बाद इतने मेंहगे कपडे कहा जाते हैं। ये एक बहुत बड़ा सवाल है। तो आप को बता दें कि

बॉलीवुड स्टार्स के कपडे यहाँ रखे जाते है….

अगर हम आप से इस बारे में ये कहें तो आप के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल है। कि जब बॉलीवुड स्टार्स इन खूबसूरत और महंगे कपडों को एक बार पहन कर उतार देते हैं। तो इन कपडों को अंधेरे कमरे में बंद कर दिया जाता है। और फिर इन कपडों को भूल जाते हैं। यह बिलकुल सच बात है। क्योंकि मिड डे की एक खबर के मुताबिक स्टार्स के पहने गए ज्यादातर कपड़ों को बंद कर ट्रंक में रख दिया जाता है।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन नीरज वोरा का निधन, 1 साल से कोमा में थे

लेकिन कभी-कभी स्टार्स इन कपड़ों को अपने पास रख लेते हैं…

स्टार्स के पहने गए कपडे कभी कभी ये स्टार्स अपने पास ही रख लेते हैं। क्यों कि इन कपड़ों को स्टार्स चाहें तो अपने इस्तेमाल में ला सकते हैं। लेकिन कुछ स्टार्स इस कपडे को बतौर यादगार अपने पास रख लेते हैं। और कभी कभी इन कपड़ों को नीलाम करके इसकी रकम चैरिटी को दे दी जाती है। जैसा कि फिल्म ‘रोबोट’ के कुछ कपडे को नीलाम करके एक एनजीओ के लिए रकम जमा की गई थी। फिल्म ‘रोबोट’ रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>