सम्भोग करते समय इसे पहनने से मिलेगा चरम सुख, और आपका पार्टनर..

Apr 21, 2017
सम्भोग करते समय इसे पहनने से मिलेगा चरम सुख, और आपका पार्टनर..

सेक्स लाइफ एक ऐसी ज़रूरी चीज़ ही है जिसकी एक उम्र के बाद जरुरत अधिकतर लोगो को होने लगती हैं। वैसे तो सेक्स लोगों की शारीरक जरुरत होता है लेकिन यह आपको स्वास्थ्य रखने का भी काम बढ़िया तरीके से करता हैं। आपको बता दें कि सेक्स आपके मानसिक तनाव को कम करता हैं और साथ ही आपके पार्टनर के करीब लाता हैं। आपकी थकावट को भी कम करता हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं की आप सम्भोग करते समय क्या पहने ताकि आपको चरम सुख की प्राप्ति हो।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैज्ञानिक शोधों में यह ज्ञात हो हुआ है कि सेक्स करने से लोगों को कई तरह की बीमारियों से छुटकारा मिल जाता है। सेक्स करने वालों का जीवन खुशमिजाज होता है। यह आपके तनाव को भी कम करता है। यह चीजें आपके साथ तभी होंगे जब आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते समय एक दूसरे को संतुष्ट करें। नीदरलैंड की गोनिजम यूनिवर्सिटी द्वारा एक सर्वे कराया गया था। जिसमें यह कहा गया था कि जो भी कपल सेक्स करते समय अपने पैरों में मोज़े पहनते हैं उनको चरम सुख की प्राप्ति होती है।

यह सर्वे जिन लोगों पर किया है उनका मानना था कि पैरों में सॉक्स पहने रहने के कारण आपके शरीर में गर्माहट बनी रहती है। और आपका ब्लड सर्कुलेशन अच्छा रहता है। इस सर्वे में 80% कपल को मोज़े पहनकर सेक्स करने में चरम सुख की प्राप्ति हुए थी। लेकिन इस सर्वे को कई एक्सपर्ट गलत भी बताते हैं। उनका मन्ना है की ऐसा कुछ भी नहीं होता।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>