बाढ़ प्रभावित इलाको का दौरा करते गोद में बैठे शिवराज सिंह चौहान

Aug 22, 2016
बाढ़ प्रभावित इलाको का दौरा करते गोद में बैठे शिवराज सिंह चौहान

सतना | हिंदुस्तान के आधे से ज्यादा राज्य बाढ़ की चपेट में है. मध्यप्रदेश के कई जिले बाढ़ से बुरी तरह से प्रभावित हुए है. इन जिलो में चारो तरफ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. इस स्थिति से निपटने के लिए मध्यप्रदेश सरकार कितनी भी सक्रीय हो , लेकिन धरातल पर यह सक्रियता नही दिखाई दे रही है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले कई दिनों से राज्य में बाढ़ की स्थिथि से निपटने के लिए बैठके कर रहे है. रविवार को शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की स्थिति का जायजा लेने सतना और रीवा पहुंचे. मध्यप्रदेश के ये दोनों जिले बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभीवित हुए है. शिवराज सिंह चौहान जब एक बाढ़ प्रभावित इलाके में पहुंचे तो उनको अजीब स्थिति से दो चार होना पड़ा.

दरअसल जब शिवराज सिंह चौहान इन इलाको का दौरा कर रहे थे तो उनको एक नाले को पार करना पड़ा. बाढ़ की वजह से यह नाला पानी से पूरी तरह भरा हुआ था. इस नाले को पार करने के लिए शिवराज सिंह को पानी में उतरना पड़ता. लेकिन उनके सुरक्षाकर्मी कब काम आते. उन्होंने शिवराज को अपनी गोदी में उठा लिया. उस समय शिवराज के साथ उनके कई साथी भी चल रहे थे. जिन्होंने यह नाला पैदल चलकर ही पार किया.

शिवराज को गोदी में उठाये उनके सुरक्षाकर्मी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नही लगी. फोटो वायरल होते ही विपक्षी पार्टियों ने शिवराज पर हमला बोल दिया. कांग्रेस ने कहा की शिवराज इस बहाने राजनितिक लाभ लेना चाहते है. उधर बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों को हास्यपद बताते हुए कहा की यह एक मुख्यमंत्री के झूझारुपन दर्शाता है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>