जब किस करते समय बेकाबू हुए विनोद खन्ना ने काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होठ

Aug 21, 2017
जब किस करते समय बेकाबू हुए विनोद खन्ना ने काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होठ

हिन्दी फिल्मो में जब भी हॉट सीन्स की बात की जाती है, तो लोगो को माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की फिल्म ‘दयावान’ याद आ जाती है। 1988 में आई इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के काफी हॉट सीन्स हैं। जब विनोद खन्ना अपनी जवानी के दिनों में थे, तो उस दौरान सभी अभिनेत्री डरा करती थी। बताया जाता है कि विनोद खन्ना अक्सर किस करते समय बहक जाते थे।

विनोद खन्ना खन्ना ने एक बार डिंपल कपाड़िया के साथ भी फिल्म प्रेम धरम को शूट करते समय ऐसा ही किया था। डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विनोद डिंपल को लगातार किस करते रह थे। ’दयावान’ फिल्म का गाना आज फिर तुमपे प्यार आया है उन दिनों काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इसकी एक बड़ी वजह इस गाने में दिए गए माधुरी और विनोद खन्ना के बीच हॉट सीन्स भी थे।

ये भी पढ़ें :-  बाबा राम रहीम को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा- 'हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता'

फिल्म मेकर फ़िरोज़ खान दवारा जब माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन शूट किया जा रहा था, तब माधुरी को देखकर विनोद खन्ना बहक गए थे। और उन्होंने किस करते हुए माधुरी के होंठ पर काट लिया था। लेकिन जब माधुरी दीक्षित ने इस सीन को फिल्म से हटाने के लिए कहा तो फिरोज खान साफ मुकर गए। जिसके बाद माधुरी को आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। माधुरी दीक्षित को भी उस पल पर अफ़सोस करती हैं। वह उसे अपने फिल्मी सफर का सबसे बुरा दौर मानती हैं। आपको बता दें कि विनोद खन्ना ने जितनी भी अभिनेत्रियों के साथ इंटीमेट सीन्स दिए हैं, उन सभी से उनका विवाद रहा। नतीजा डिंपल से लेकर माधुरी तक ने उनके साथ दोबारा ऐसे सीन्स फिल्माने से मना कर दिया। इतना ही नहीं जब इस बात का पता इंडस्ट्री के दूसरे एक्ट्रेसेस को हुई तो वो भी विनोद खन्ना के साथ फिल्म करने से बचने लगी।

ये भी पढ़ें :-  बिकिनी तस्वीर शेयर करने पर तापसी हुईं ट्रोल का शिकार, लेकिन दिया मुंहतोड़ जवाब
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>