जब इस अभिनेत्री को सरेआम अनजान शख्स ने जड़ था थप्पड़, सामने आई थी यह वजह

Aug 24, 2017
जब इस अभिनेत्री को सरेआम अनजान शख्स ने जड़ था थप्पड़, सामने आई थी यह वजह

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटैस्टेंट गौहर खान कल 34 साल की हो गई हैं। इनका जन्म 23 अगस्त 1983 में हुआ था। गौहर खान उस समय सुर्खियों में आई थीं। जब उनको एक अनजान शख्स ने सरेआम सबके सामने एक थप्पड़ जड़ दिया था।

 

बता दें कि ये बात 30 नवंबर 2014 की है जब गौहर रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ के फिनाले की शूटिंग कर रही थीं। कि उसी दौरान मोहम्‍मद अकील मलिक नाम के शख्स ने सबके सामने उन्हें जोरदार एक थप्पड़ मार दिया। जिसके बारे में ये कहा गया कि इस शख्स ने पहले गौहर से छेड़खानी की लेकिन जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उसने उनके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसके बाद गार्ड्स की मदद से उसको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उनके साथ हुई इस घटना को लेकर वो काफी सुर्खियों में रही थीं।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री ने अचानक उतार दी को-स्टार की पैंट, सबके सामने हुआ शर्मसार

लेकिन सबको हैरानी तब हुई जब अकील ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने गौहर खान के कहने पर ही ये सब किया है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, “28 नवंबर के पहले मैं नहीं जानता था कि गौहर कौन हैं। मैं एक जूनियर आर्टिस्ट हूं और 2011 से विभिन्न शोज में बतौर दर्शक के तौर पर जाता रहता हूं। घटना के दो दिन पहले इंडियाज रॉ स्टार के सेट पर मैं गौहर से उनके फैन के रूप में मिला। उन्होंने मुझे फिनाले में आने को कहा और बोलीं कि जब अर्जुन कपूर स्टेज से चले जाएं तब मैं उन्हें थप्पड़ मारूं। मैंने वही किया जो उन्होंने कहा, क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी चाहिए थी और मुझे इंडस्ट्री में करियर। उन्होंने मुझे वादा किया कि जैसे ही घटना पर विवाद थमेगा, वे मुझे जेल से छुड़ा लेंगीं, लेकिन बाद में उन्होंने इससे इंकार कर दिया। यही वजह है कि मैंने सच्चाई सबके सामने लाने का फैसला लिया।”

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: एक बार फिर एमी अवॉर्ड्स में प्रियंका ने बिखेरा जलवा, व्हाइट गाउन में दिखा खूबसूरत अंदाज़
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>