जब इस अभिनेत्री ने कहा कि, मैं अपने दिन की शुरुआत सेक्स से करना चाहती हूं, क्योंकि

Jul 17, 2017
जब इस अभिनेत्री ने कहा कि, मैं अपने दिन की शुरुआत सेक्स से करना चाहती हूं, क्योंकि

साउथ की मशहूर अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु इन दिनों काफी शुखियों में हैं। उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह उनका एक बयान है जो उन्होंने हाल ही में दिया है। उनके इस बयान को आप भी सुन कर हैरान रह जाएँ गे। वैसे अगर ये किसी से भी सवाल किया जाये कि, खाने और सेक्स में से आप को किसी एक को चुनना हो तो आप किसे चुनो गे?? तो जाहिर सी बात है कि हर कोई खाने को चुनना चाहे गा। मगर इस अभिनेत्री ने खाना को नहीं बल्कि सेक्स को चाहती हैं।

बता दें कि फिल्म ‘मक्खी’ से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने अपने बयान से सब को चौंका दिया है। कि वो खाने के बिना रह सकती हैं मगर सेक्स के बिना नहीं रह सटी हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने JFW नाम की मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करावाया है। जहाँ उनसे हॉट और बोल्ड किस्म के कई साल भी किए गए थे जहाँ पर एक साल ये भी था कि वह सेक्स और खाने में किसको चुनेंगी तो उन्होंने इस बोल्ड सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि वो अपने दिन कि शुरुआत सेक्स से करना चाहेंगी।

अभिनेत्री समांथा दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू हैं। जिन की सगाई नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या से हो चुकी है। उनका ये बयान सोशल मीडिया बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>