जब इन लड़कियों ने पहना टाइट पैंट तो लोगों ने उनको उतार दिया फ्लाइट से

Apr 03, 2017
जब इन लड़कियों ने पहना टाइट पैंट तो लोगों ने उनको उतार दिया फ्लाइट से

आपने कई बार सुना होगा कि विमान से काफी लोगों को उतार दिया जाता है क्योंकि उनका या तो बर्ताव खराब होता है या कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिसकी वजह से लोगों को विमान से उतार दिया जाता है। परंतु आज जो बात हुई वह बिल्कुल ही अलग है दो लड़कियों को फ्लाइट पर से उतार दिया वह भी इसलिए क्योंकि उन्होंने जो पैंट पहनी थी वह काफी टाइट थी और आपको यह भी जानकर हैरानी होगी कि लड़कियों की उम्र ज्यादा नहीं थी।

बल्की सिर्फ वह 10 साल की लड़कियां थी बस उन लड़कियों की गलती हुई थी कि उन्होंने लगिस पहनी हुई थी और यह घटना जो सबसे मॉडल देश है। अमेरिका वहां की है वह दोनों लड़के यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट में चढ़ी थी और इन सारी घटना के बारे में ट्विटर पर चैनल वाट्स ने बताया। क्योंकि वह वहां पर मौजूद थे उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि एयरलाइंस के स्टाफ ने महज दो 10 साल की लड़कियों को फ्लाइट से नीचे उतार दिया और कहा कि वह अपने कपड़े बदल कर आएं या लगिस के ऊपर लॉन्ग स्कर्ट पहन कर आए।

तभी वह हमारी फ्लाइट में ट्रैवल कर सकती हैं। जब यह पोस्ट लोगों तक पहुंची तो लोगों ने खूब जमकर यूनाइटेड एयरलाइंस के स्टाफ का मजाक बनाया और कुछ लोगों ने तो उनका मजाक बनाते हुए उनको लगिस की बहुत सारी फोटो सेंट की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>