जब महिला ने छात्र की मां को बताई उसके बेटे की करतूत तो…

Jul 19, 2017
जब महिला ने छात्र की मां को बताई उसके बेटे की करतूत तो…

लगातार गई घटनाएं सामने आ रही है, जिसमे महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव किया जा रहा है। अब एक और नया मामला सामने आया, जिसमे एक 10वीं का छात्र सुसाइड करने के लिए मजबूर हो गया। मामला कुछ इस तरह है कि, एक महिला अपने घर की छत पर सो रही थी। तब वही पड़ोस की छत से एक युवक आ गया और सो रही महिला से छेड़छाड़ करने लगा। महिला की अचानक आंख खुली, तो उसने छात्र की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। साथ ही युवक दवारा किये गए इस गंदे काम की जानकारी महिला ने उसकी मां को भी दे दी। जिसके बाद अधिक बदनामी होने पर छात्र ने गांव के बाहर जाकर सुसाइड कर ली।घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

ये घटना उत्तर प्रदेश के बुलंशहर में स्थित शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस अनुसार ’10वीं कक्षा का छात्र शिवकुमार रविवार की रात को अपने घर की छत पर सो रहा था। वहीं पड़ोस की छत पर एक महिला भी सो रही थी। शिवकुमार सुबह के करीब 4 बजे पड़ोस की छत पर अकेली सो रही महिला के पास पहुंच गया और उस महिला से छेड़छाड़ करने लगा।’ इसी बीच महिला की भी नींद टूट गई। इसके बाद महिला ने छात्र की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी और घटना की पूरी जानकारी छात्र की मां को दे दी। बदनामी और घटना के बारे में सारी बात मां को पता चलने पर डरे हुए छात्र ने गांव के बाहर जाकर एक पेड़ पर फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

थाना इंचार्ज पोसीराम शर्मा ने इस घटना पर बताया कि, ‘मृतक छात्र के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>