जब MMS बनाने की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, तो पुलिसवाले वीडियो देख लेने लगे मज़े

Jun 01, 2017
जब MMS बनाने की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, तो पुलिसवाले वीडियो देख लेने लगे मज़े

अपराध भारत में बेहद तेज़ी से फ़ैल रहा है। आए दिन नए नए कांड सामने आ रहें हैं, और कुछ मामले तो ऐसे हैं जिनमे पुलिस भी लोगों का साथ नहीं दे रही है। ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के थाने से सामने आई है, जहां पर एक युवती अपना MMS बनाने की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची, और वहां जो हुआ उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे, पुलिसवाले उसकी शिकायत पर कार्यवाही करने के बाजए युवती का बना MMS देखने में बिजी हो गए।

महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि, थाने में मौजूद कई पुलिसवालों ने मुस्कुराते हुए उसका MMS देखा। लेकिन अब महिला की इस शिकायत के बाद इस मामले की जांच का आदेश दिया गया है। MMS को लेकर महिला ने बताया कि, मोहल्ले के कुछ युवक नहाते वक्त उसका मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। उसी दौरान महिला ने उन्हें रंगेहाथों पकड़ा और उनसे मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद महिला मोबाइल को लेकर पुलिस थाने पहुंची।

ये भी पढ़ें :-  ताजमहल के लिए 400 साल तक संरक्षित करने की योजना बनाए योगी सरकार: सुप्रीम कोर्ट

थाने पहुंची महिला की बात तो पुलिसवालों ने सुनी लेकिन उनकी ज्यादा दिलचस्पी वीडियो देखने में थी। महिला ने बताया कि कई पुलिसवालों ने उसके सामने उसका पूरा वीडियो देखा और उसे बाद में आने के लिए कहा। इन सब से परेशान महिला ने थाने पुलिस के सीनियर ऑफिसर्स को इस मामले की शिकायत की। साथ ही पुलिसकर्मियों के बर्ताव के बारे में भी बताया।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>