जब महिला को लग गई थी संबंध बनाने की लत, तो उसने घर के इन लोगों को भी नहीं छोड़ा

Jul 12, 2017
जब महिला को लग गई थी संबंध बनाने की लत, तो उसने घर के इन लोगों को भी नहीं छोड़ा

मध्य प्रदेश के सीधी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला पति के बाहर रहने पर एक युवक से संबंध बनाती थी उससे भी जब नहीं दिल भरा तो अपने से आधी उम्र के भतीजे को प्रेम जाल में फंसा लिया। धीरे-धीरे भतीजे से रोजाना संबंध बनाना उसकी आदत बन गई। एक दिन भतीजे से संबंध बना ही रही थी कि अचानक पुराना प्रेमी आ धमका। उसको ये बात खटक गई और उसने प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या कर दी।
क्या है पूरा मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि महुअरिया गांव निवासी राधा साकेत पति राजेश 26 वर्ष घर में दो बच्चों के साथ रहती थी। महिला का पति रीवा में रहकर मिस्त्री का कार्य करता था। इसी बीच महिला का संबंध गांव के ही प्रदीप सिंह उर्फ रिंकू पिता भूपेंद्र बहादुर परिहार से हो गया। काफी दिन चला उसके बाद में महिला का अवैध संबंध भतीजे बसंत साकेत पिता राममिलन 17 वर्ष से हो गया। 25 जून की रात्रि प्रदीप ने बसंत साकेत को राधा साकेत के साथ संबंध बनाते देख लिया।

ये भी पढ़ें :-  अस्पताल में ढोंगी ‘योगी’ के अशुभ कदम पड़ने के बाद हुई घटना, चली गई बच्चों की जान: अलका लांबा

राधा ने प्रदीप के साथ मिलकर युवक का तौलिया से गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मौत होने पर शव को घर के पीछे फेंक दिया। इधर सुबह ग्रामीणों ने शव को देखकर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया।

फिलहाल आरोपी महिला राधा ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसका प्रदीप और बसंत के साथ अवैध संबंध थे। पुलिस ने आरोपी राधा साकेत व प्रदीप के खिलाफ भादवि की धारा 302, 201, 34 व प्रदीप सिंह के खिलाफ उक्त धारा के साथ एसटीएससी के तहत मामला पंजीवद्ध कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चंडीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस मनाकर घर लौट रही छात्रा का रेप
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>