जब पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, तो पति ने प्राइवेट पार्ट्स पर डाला तेजाब

Nov 01, 2017
जब पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, तो पति ने प्राइवेट पार्ट्स पर डाला तेजाब

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में मानवता को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। जब उसकी पत्नी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर तेजाब उड़ेल दिया।

बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के बेहरीन गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक हॉस्पिटल में बुरी तरह से जख्मी पड़ी अन्नू देवी पाल की शादी तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के बेहरिन गांव निवासी वेदराम के साथ करीब छह साल पहले हुयी थी। हलाकि इस बीच इन दोनों के दो बच्चे भी हुए हैं। कुछ दिनों से इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। पीड़िता के बताने के मुताबिक एक दिन पहले वेदराम उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बना रहा था। लेकिन इसके लिए पीड़िता अन्नू ने एतराज जताया। जिस पर वेदराम नाराज़ हो गया। इसी बात को लेकर नाराज वेदराम ने पहले तो पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। लेकिन उस से भी उसकी नाराज़गी नहीं गई, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के शरीर के निचले हिस्से में ज्वलनशील कैमिकल डाल कर जख्मी कर दिया। ज्वलनशील कैमिकल पड़ने से वह गंभीर रूप से झुलस गई।

ये भी पढ़ें :-  विडियो: भाजपा नेता ने की गुंडागर्दी, दलितों से गंदे तालाब में लगवाई डुबकी

इस तरह से बुरी तरह से जख्मी अन्नू पड़ी रही। कुछ देर बाद इसकी सूचना पड़ोसियों ने उसके मायके वालों को दिया। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग ससुराल पहुंचे, और उसको जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता के पिता ने उसके पति के साथ-साथ और तीन पर उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता के भाई देवेन्द्र सिंह ने बताया कि वेदरामपाल का व्यवहार हमारी बहन के साथ ठीक नहीं था। जिसने तिर्वा कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत किए जाने के साथ कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की है। कोतवाली प्रभारी अमर पाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें :-  चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>