बिना टिकट ट्रेन में जब पकड़ी गई स्कूली छात्रा, फिर TTE ने की घिनौनी हरकत

Jan 09, 2018
बिना टिकट ट्रेन में जब पकड़ी गई स्कूली छात्रा, फिर TTE ने की घिनौनी हरकत

बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करने वाली स्कूली छात्रा के साथ बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जहाँ दिल्ली से वाराणसी जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक लड़की को बिना टिकट टीटीई ने पकड़ लिया और उसके साथ कुछ ऐसा करने की कोशिश की जो ट्रेनों में लड़कियों कि सुरक्षा पर सवाल उठाता है।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक वाराणसी से दिल्ली की ओर जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में टीटीई ने एक लड़की को बिना टिकट पकड़ने के बाद उसका फायदा उठाने की कोशिश करने लगा। हुआ ये कि जब टीटीई ने लड़की को बिना टिकट पकड़ा तो लड़की लगातार उससे अपनी इस गलती की माफ़ी मांगी और जुरमाना देने को भी तैयार हो गई। लड़की ने यह भी रिक्वेस्ट की कि उसको जुरमाना एवं सीट का चार्ज लेकर उसको एक सीट दे दे जिसके बाद टीटीई ने लड़की को अकेला जानकर उसके साथ अभद्रता शुरू कर दिया और महिला को एसी कोच में सीट दे दिया और कहा की कोई भी पूछे तो कह देना की रवि कुमार मीणा की गर्लफ्रेंड हो।

लड़की से जब टीटीई ने इस तरह की बात तो लड़की उसके इरादे समझ गई। जब ट्रेन स्टेशन पर रुकी तो लड़की ने इसकी शिकायत जीआरपी से की। जीआरपी ने इस पर एक्शन लेते हुए तुरंत टीटीई को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। इस बारे में लड़की ने बताया कि टीटीई ने मुझे अपनी गर्लफ्रेंड बन जाने को कहा उसने कहा कि अगर तुम मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओगी तो मै तुम्हे बहुत प्यार करूँगा तुमको हमेशा खुश रखूँगा जिसके बाद लड़की ने न आव देखा ना ताव जीआरपी को इस बात की सुचना दी जिस से पुलिस ने टीटीई रवि ओझा को गिरफ्तार कर लिया|

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना गजरौला और काकाठेर के बीच हुई है। पीढीत छात्रा अमरोहा की रहने वाली है। वो छात्रा दिल्ली यूनिवर्सिटी में बीएसी द्वितीय वर्ष में पढ़ती है। वो दिल्ली से वापस अपने घर जा रही थी। छात्रा ने बताया कि वह जल्दी में थी और ट्रेन पकड़ने के चक्कर में टिकट नहीं ले सकी। जिसके बाद उसके साथ ये घटना घट गई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>