जब थाने पहंची राधे माँ तो हाथ जोड़कर खड़ा हो गया SHO, बिठाया अपनी कुर्सी पर और चुनरी ओढ़ा वर्दी पर…

Oct 05, 2017
जब थाने पहंची राधे माँ तो हाथ जोड़कर खड़ा हो गया SHO, बिठाया अपनी कुर्सी पर और चुनरी ओढ़ा वर्दी पर…

देश भर में ढ़ोगी बाबा के पकड़े जाने के बाद भी लोगों का बाबाओं के प्रति अंधविश्वास अभी खत्म नहीं हुआ है। जिसका सीधा उदाहरण देखने को मिला विवेक विहार के एक थाने में जहाँ के थाने में एसएचओ संजय शर्मा की कुर्सी पर धर्मगुरु कही जाने वालीं राधे मां बैठी हुई हैं, और एसएचओ संजय शर्मा कुर्सी के पास हाथ जोड़े खड़े हुए हैं।

बता दें कि विवादों में रहने वालीं धर्मगुरु राधे मां की इन दिनों एक ऐसी तस्वीर सामने आई है। जिसमें राधे मां विवेक विहार के थाने में एसएचओ की कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वह जिस कुर्सी पर बैठी हुई हैं वह एसएचओ की कुर्सी है, और एसएचओ संजय शर्मा कुर्सी के पास हाथ जोड़े खड़े हुए हैं।

हैरानी की बात तो यह है कि एसएचओ अपनी वर्दी पहने जमीन पर भक्त के मुद्रा में बैठकर राधे मां की जय-जयकार कर रहे हैं। इतना ही नहीं एसएचओ ने तो अपनी वर्दी के ऊपर माता की चुनरी तक डाल रखी है। ऐसा बताया जा रहा है कि रामलीला में हिस्सा लेने गईं राधे मां को एसएचओ थाने लेकर आया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने 14 फर्जी बाबाओं के नाम की लिस्ट जारी की है। जिस में एक नाम सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां का भी है जिन पर दहेज उत्पीड़न से लेकर यौन उत्पीड़न और धमकाने तक का आरोप दर्ज है, और भक्तों का ये हाल है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>