जब पति ने बेटे का नहीं मनाया जन्मदिन तो मां ने उठाया ऐसा कदम, ‘जानकार कांप जाएगी रूह’

Jan 26, 2018
जब पति ने बेटे का नहीं मनाया जन्मदिन तो मां ने उठाया ऐसा कदम, ‘जानकार कांप जाएगी रूह’

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक बड़ी हैरान कर देने वली खबर सामने आई है। जहाँ पर एक महिला ने अपने आपको फांसी के फंदे पर सिर्फ इस लिए लटका लिया क्यों कि उसके पति ने बेटे का जन्मदिन नहीं मनाया, इतना ही नहीं बल्कि इसी बात को लेकर उससे मारपीट भी की।

बता दें कि ये शर्मनाक खबर पीलीभीत के ज्योति कॉलोनी की है। मिली जानकारी के मुताबिक हरसरन नाम के एक शख्स की बेटी मोरकली की शादी तीन साल पहले गणेश नगर निवासी बिजली सोनू साहू से हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही मोरकली को उसके ससुराल वाले दहेज में बाइक को लाने के लिए परेशान किया करते थे। मोरकली के चाचा ने उसके पति के बारें में बात करते हुए बताया कि उसका पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था। मोरकली के चाचा के मुताबिक बुधवार को उसके बेटे आकांश (2) का जन्मदिन था। जिसके लिए मोरकली ने उसका जन्मदिन मनाने की बात अपने पति से कही। लेकिन उसके पति ने उसे पैसे नहीं दिए बल्कि ये कहकर बात को टाल दिया कि उसके पास पैसे नहीं हैं। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहा सुनी हो गई। जिसके बाद उसके पति ने उसको रात में जमकर पीटा। मारपीट का शोर सुनकर पड़ोस के लोग घर के बाहर निकल आए।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोरकली गुरूवार की सुबह में उठी और उठकर काम किया। फिर मोरकली तकरीबन 11 बजे कमरे के अंदर गयी और वहीँ फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आयी, जिसके बाद परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा तो वह पंखे के कुंडे से लटक रही थी। परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर महिला को फंदा काटकर निचे लाये और उसको तुरंत वहीँ पास के अस्पताल में लेकर गए। जहाँ पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इस बात का पता जब लड़की के घरवालों को चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे, और मोरकली के ससुरालियों पर उन्होंने उसकी हत्या कर शव को लटकाने का उन पर आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

इस घटना के बारे में सुभाषनगर के इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी ने बात करते हुए बताया कि, “पीड़ित परिवार की शिकायत पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।” आगे उन्होंने बताया कि “मृतक महिला का पोस्टमार्टम भी कराया गया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>