ट्यूबलाइट की फ्यूज उड़ जाने पर, पैसे का तकादा करने डिस्ट्रीब्यूटर्स पहुंचे सलमान के घर…

Jul 11, 2017
ट्यूबलाइट की फ्यूज उड़ जाने पर, पैसे का तकादा करने डिस्ट्रीब्यूटर्स पहुंचे सलमान के घर…

सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज हुई है। जिसका बड़ी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था। और इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म के तौर पर देखा जा रहा था, जिसके लिए बड़े-बड़े दावे भी किये जा रहे थे। लेकिन ये सारी की सारी बातें धरी की धरी रह गई। ये सलमान खान के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर है। कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नाकाम होगी है। और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये सलमान खान की पिछले करीब 10 साल में सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई है।

वैसे तो बड़े सितारों की फिल्में डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए परेशानी का कारण नहीं बनती हैं। मगर सलमान खान की ट्यूबलाइट के फ्यूज उड़ जाने से ये लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं। हालांकि खबरें इस तरह की आ रही थीं। कि सलमान अपनी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को 55 करोड़ देने के लिए तैयार हैं। क्योंकि, इस फिल्म से किसी को घाटा न रहे, इसके लिए सलामन की ट्यूबलाइट को बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 200 करोड़ की कमाई करनी थी। मगर ऐसा हो नहीं पाया, ये फिल्म 150 करोड़ के आंकड़े के आसपास ही सिमट गई। जहाँ डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है। अब इस नुकसान की भरपाई के लिए वो सब सलमान खान के घर गए थे। जहाँ इस टीम के हेड के तौर पर नरेन्द्र हीरावत पहुंचे थे। जिनके बारे में ये खबर है कि उन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ में खरीदा था।

लेकिन इन लोगों की मुलाकात सलमान से तो नहीं हो पाई थी। लेकिन सलमान के पिता सलीम खान ने सभी को दिलासा दिलाया है, कि भाईजान सभी की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबर के मुताबिक, डिस्ट्रीब्यूटर्स से सलीम ने खुद मुलाकात की थी। जहाँ उनके साथ इस मीटिंग में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बिजनेस कंसल्टेंट अमन गिल और COO अमर बुटाला भी मौजूद थे।

सलमान की इस फिल्म के मामले को अब कितने करोड़ में निपटाया जाता है ये देखने वाली बात होगी, जो अभी तक तय नहीं हो पाया है। लेकिन इन बातों से ये बात तो साफ़ हो गई है। कि सलमान खान फिल्म ट्यूबलाइट को खुद भी फ्लॉप मान चुके हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>