अपने प्रेमी को रिश्तेदार बताकर घर बुलाने वाली बहु को जब ससुर ने इस हालत में पकड़ा, तो बहु बोली

Jul 14, 2017
अपने प्रेमी को रिश्तेदार बताकर घर बुलाने वाली बहु को जब ससुर ने इस हालत में पकड़ा, तो बहु बोली

बिहार के सीतामढ़ी में सब को चौकाने वाली एक घटना हुई है। जहाँ एक बहु को उसके प्रेमी के साथ उसकी बाँहों में अश्लीलता का खेल खेलते हुए पकड़ा गया। इन दोनों को पकड़ने के बाद ससुराल वालों ने बहु और प्रेमी को एक पेड़ में बांधकर जमकर पिटाई कर दी। लेकिन थोड़ी देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इन दोनों को गुस्साए लोगों से बचाकर हॉस्पिटल पहुंचा दिया है।

बता दें कि घटना बिहार के सीतामढ़ी में हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के रहने वाले शमशेर की शादी 5 साल इसी महिला से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद इन दोनों के रिश्ते में दराड़ आने लगी। क्यों कि महिला का पति दिव्यांग है। हालांकि, ये दोनों इस बीच 2 बच्चों के माता-पिता हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला की मुलाकात सीतामढ़ी जिला के बेला परिहार थाना क्षेत्र के परसा गांव के रहने वाले अरशद अली से होती है। लेकिन धीरे-धीरे ये मुलाकात प्यार का रूप लेने लगी। और फिर दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू हो गया।

लेकिन समय गुज़रने के साथ-साथ इनके मिलने जुलने में और तेज़ी आ गई। हद तो तब हुई जब महिला अपने घर भी प्रेमी को बुलाने लगी, लेकिन जब जब उसके घर के लोग इस शख्स के बारे में पूछते तो वह मायके का रिश्तेदार बता देती। हालांकि इस बात से महिला के ससुराल वाले सहमत नहीं थे। ससुराल वालों के पास कोई ऐसा साबूत नहीं था। जिससे वो अपनी बहु पर उंगली उठा सकें। लेकिन एक दिन हुआ ये कि, घर के सभी लोग बाहर गए हुए थे। जिसको देखते हुए महिला ने इस दिन का फायदा का सोच लिया, और अपने प्रेमी को अपने घर में बुला लिया, और उसके साथ प्यार का खेल खेलने लगी।

लेकिन, कुछ समय बाद उसके ससुराल वाले घर आ पहुंचे और जब ससुर ने घर में एंट्री मरी तब उसने अपनी आंखों से अपनी बहू की करतूत को देखा, कि किस तरह से उसकी बहु प्यार के रंग में डूबी हुई है। इस बात का जमकर विरोध होने लगा और इन्होंने पूरी रात महिला और उसके प्रेमी को घर की दीवार से बांधकर रखा और खूब पिटाई की।

लेकिन जब सुबह हुई तो उसे गांव के चौराहे पर ले जा कर, वहां एक पेड़ से दोनों को बांध दिया गया और खूब पीटा गया। तब तक इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जहाँ पर पुलिस ने पहुँच कर इन दोनों को भीड़ बचाया और हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। हॉस्पिटल से महिला के बयान पर उससे मारपीट करने वाले 9 लोगों के साथ-साथ 100 अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>