जब परिवार वालों ने नहीं दिया साथ, तो अभिनेत्री ने घर से भागकर रचाई थी शादी

Jul 26, 2017
जब परिवार वालों ने नहीं दिया साथ, तो अभिनेत्री ने घर से भागकर रचाई थी शादी

कहते हैं न कि जब इंसान को प्यार का रोग लगता है। तो वो अपने प्यार के लिए कुछ भी कर जाने के लिए तैयार हो जाता है। उसे कुछ भी सही गलत दिखाई नहीं देता है। इस रोग में बड़े स्टार्स से लेकर आम इंसान तक कोई भी पड़ सकता है। एक ऐसी ही छोटे पर्दे की अभिनेत्री जिन्होंने अपने प्यार के लिए कम उम्र में ही अपने घर से भागने पर मजबूर ही गईं। 

बात दें कि एक ऐसी ही छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जिन प्यार का ऐसा नशा छाया कि एक्ट्रेस ने अपने प्यार के लिए पूरे अपने परिवार से बगावत करते हुए अपने प्रेमी से शादी कर ली। लेकिन ये शादी बस कुछ ही दिनों तक चल पाई। इस खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस जिनको श्वेता तिवारी के नाम से जाना जाता है। छोटे पर्दे की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने अपनी काबिलियत के बल पर ही छोटे पर्दे पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है। लेकिन श्वेता की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सक्सेसफुल रही है। उतनी ही असफल उनकी पर्सनल लाइफ रही है।

ये उस वक्त की बात है जब श्वेता महज 19 साल की थीं, और वो राज चौधरी के प्यार में पागल से हो गईं। लेकिन श्वेता के परिवारवाले इन दोनों के प्यार के इस सख्त खिलाफ थे। लेकिन श्वेता ने इन सब को पीछे छोड़ते हुए अपने प्यार के लिए अपने परिवार के खिलाफ हो गईं। और अपने घर से भाग कर अपने प्यार से शादी रचा लीं। शादी के शुरूआती दिनों में श्वेता-राजा की शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छे से चल रही थी। लेकिन शादी के कुछ समय गुज़रने के बाद श्वेता की बेटी पलक के जन्म के साथ ही दोनों के रिश्तों में दरार पड़ने लगी थी। उनकी एक्टिंग की हर लोगों ने खूब तरीफ की लेकिन इनके साथ इनकी निजी जिंदगी की परेशानियां बढ़ने लगी थीं। और अंत में जार कर इसका नतीजा एहि निकला कि इनकी शादी टूट गई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>