जब रंगे हाथों बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थी आयशा जुल्का..

Aug 15, 2017
जब रंगे हाथों बंद कमरे में नाना पाटेकर के साथ पकड़ी गई थी आयशा जुल्का..

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा जुल्का ने अपने ज़ामाने के कई हिट फिल्मे दी है। लेकिन वो सुर्ख़ियों से सिर्फ अपने अफेयर को लेकर रहती थी। अपने फिल्मी करियर के दौरान आयशा जुल्का का नाम उसके साथ काम करने वाले अभिनेताओं के साथ लिया जाता है। लेकिन हंगामा जब मच गया था जब आयशा जुल्काका नाम नाना पाटेकर से जुड़ा गया। दोनों के एक साथ रंगे हाथो बंद कमरे में पकड़ा गया था।

एक साथ इस हालत में मिले थे कमरे में
नाना पाटेकर को अक्सर कहा जाता था कि, वह हमेशा अपने काम से काम रखते हैं। लेकिन लेकिन फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के दौरान वो खुद को मनीषा कोईराला के आकर्षण से नहीं बचा पाए। बताया जाता है कि उस दौरान मनीषा भी नाना पर दिलो जान से फ़िदा थीं। वो नाना को लेकर इस हद तक पोजेसिव थी कि उन्हें नाना का किसी और अभिनेत्री से मिलना जुलना बिकुल ज्यादा पसंद नहीं था। जब इन दोनों की लव लाइफ सही चल रही थी। तभी दोनों की जिंदगी में आयशा जुल्का की एंट्री हो गई। और फिर नाना और आयशा के बीच कुछ गलत है ऐसी हाफवाए उड़ने लगी। लेकिन मनीषा इस बात को इग्नोर करती रही लेकिन फिर एक दिन अचानक मनीषा ने आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ देख लिए और फिर क्या था मनीषा नाना पर भड़क उठी और वहीं जोर-जोर से चिल्लाने लगीं।

ये भी पढ़ें :-  राम रहीम की रंगीन कहानियों पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू, हनीप्रीत के रोल में राखी सावंत

उस दौरान मारपीट तक की नौबत आ गई थी। नाना उस समय बिलकुल बौखला गए थे लेकिन उन्होंने फिर भी अपनी कोशिश से मनीषा को समझाबुझाकर शांत कर दिया था। और जब मामला हद से ज्यादा पद गया तो मनीषा ने पहले से शादीशुदा नाना को अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी करने का दबाव बनाना शुरु कर दिया था। नाना उस समय अपने गलत कारनामो को लेकर परेशान हो गए थे। वह अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए तैयार नहीं थे।

दूसरी और आयशा को नाना के साथ एक कमरे में देख और पत्नी को तलाक ना देने के नाना के फैसले से मनीषा का दिल टूट गया था। और फिर जब आयशा ने अपनी लाइफ मनीषा और नाना के बीच उलझी देखि तो उन्होंने नाना के साथ अपने रिश्ते को ख़त्म कर दिया। और बड़ी वजह ये थी कि अपनी लाइफ से परेशान हो गए नाना ने एक नाटक के मंचन पर आयशा को सरेआम बेइज्जत किया और उनपर हाथ भी उठा दिया था जिसके बाद आयशा उनकी जिंदगी से हमेशा के लिए दूर हो गई थी।

ये भी पढ़ें :-  बाबा राम रहीम को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा- 'हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता'

आयशा जुल्का का अफेयर
आयशा जुल्का सुर्ख़ियों में पहली बार जब आई थी जब फिल्म ‘खिलाड़ी’ की सफलता के बाद उनका नाम अक्षय कुमार से जुड़ने लगा था। लेकिन अचानक दोनों के बीच रवीना टंडन की एंट्री हो गई थी। और इस जोड़ी का प्यार परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गया था। फिर अक्षय से ब्रेकअप के बाद आयशा एक्टर अरमान कोहली को डेट करने लगीं। और वह उनसे शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन अरमान कोहली के फ्लॉप करियर के चलते दोनों की राहें जल्द ही जुदा हो गई।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>