जब विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स के दौरान अभिनेत्री ने खो दिया था अपना अापा, बाद में हुआ अफसोस

Oct 06, 2017
जब विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स के दौरान अभिनेत्री ने खो दिया था अपना अापा, बाद में हुआ अफसोस

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना की कुछ ही रोज़ पहले 71वीं बर्थडे एनिवर्सरी थी। जिनका इसी साल 70 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया था। पंजाबी परिवार में जन्मे अभिनेता का जन्म पाकिस्तान के पेशावर में हुआ था। लेकिन पार्टिशन के बाद अभिनेता का परिवार मुंबई में शिफ्ट हो गया था।

बता दें कि अभिनेता विनोद खन्ना ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत एक विलेन के तौर पर किया था। लेकिन समय गुज़रने के बाद उनको हीरो के रोल मिलने लगे। लेकिन एक लंबे समय तक एक्टिंग करने के बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से संन्यास ले लिया और एक संन्यासी बन गए। लेकिन कुछ वक्त के बाद उन्होंने फिर फिल्मों में वापसी की, और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके उसी दौर का एक किस्सा बहुत मशहूर हुआ जिस में उन्होंने अपने से 21 साल छोटी अभिनत्री के साथ किसिंग सीन दिया था। जो काफी सुर्ख़ियों में रहा।

ये भी पढ़ें :-  इस बच्चे की कहानी देखकर रह जायेंगे हैरान,आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार,लेता है 25 करोड़ फीस

खबरों की मानें तो फिल्म ‘दयावान’ के लिए फिरोज खान ने विनोद खन्ना को लीड रोल ऑफर किया। उन दिनों विनोद को भी काम की बहुत जरूरत थी। उन्होंने इस फिल्म को साइन कर ली। दूसरी तरफ फिल्म में हीरोइन का किरदार छोटा और एक वेश्या का था। इस रोल के लिए फिरोज खान ने अभिनेत्री माधुरी को साइन कर लिया। उस वक्त माधुरी स्ट्रगल कर रही थीं, माधुरी ने तो इस फिल्म के लिए हां तो कर दी लेकिन उनको ये मलाल था कि हीरो उम्र में तो उन से काफी बड़ा है। लेकिन दूसरी तरफ माधुरी को विनोद खन्ना बेहद पसंद भी थे। इसी लिए वो उनको मना नहीं कर पाईं। जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। तब माधुरी को इस बात का कुछ पता नहीं था कि उनके साथ कुछ ऐसा होगा जिसे वो अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूल पाएंगी। दरअसल हुआ ये कि फिल्म में माधुरी और विनोद के कुछ इंटीमेट और लिपलॉक सीन थे। सबको ऐसा लग रहा था कि शायद माधुरी ये सीन नहीं करेंगी, क्योंकि विनोद उनसे काफी बड़े हैं। लेकिन वहां शूटिंग के दौरान दर्जन भर मौजूद लोग हैरान रह गए जब अभिनत्री ने बड़ी सहजता से ये सीन दिए। लेकिन सबसे हैरानी वाली बात ये थी कि अभिनेत्री को किस करते हुए विनोद बेकाबू हो गए और उन्होंने अभिनेत्री माधुरी के होंठ तक काट लिए थे।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इस अभिनेता के प्यार में थी पागल, और करना चाहती थी उससे शादी, लेकिन हुआ ये....

वहां पर मौजूद सभी लोगों ने देखा कि माधुरी कितनी बेबाकी से ये सीन दे रही हैं। दूसरी तरफ अभिनेता विनोद भी इतनी छोटी हीरोइन के साथ इंटीमेट सीन करने में नहीं कहीं नहीं शर्माए। जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने सबसे ज्यादा इस इंटीमेट सीन को पसंद किया और इसके बारे में काफी चर्चा भी की। लेकिन जब ये सब बातें अभिनेत्री माधुरी तक पहंची तो उनको अजीब लगने लगा था, और बहुत अफसोस हुआ।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>