जब 20 साल छोटी अभिनत्री पर आया इस स्टार का दिल, की थी चौथी शादी

Aug 04, 2017
जब 20 साल छोटी अभिनत्री पर आया इस स्टार का दिल, की थी चौथी शादी

4 अगस्त,1929 को मध्य प्रदेश के खंडवा में जन्मे किशोर कुमार अगर आज हमारे बीच होते तो अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे होते। मगर आज वो हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनकी खूबसूरत आवाज़ में गाये हुए गाने आज भी लोग बड़ी दिलचस्पी से सुनते हैं। उन्होंने अपनी अलग-अलग भाषा में करीब 1500 से ज्यादा गाने गाए हैं। आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं। जिस की वजह से वो काफी सुर्ख़ियों में रहे थे।

बता दें इस महान सिंगर किशोर कुमार ने 4 शादियां की थीं। इनकी पहली शादी रूमा गुहा ठाकुरता उर्फ रूमा घोष से 1951 में में हुई थी। लेकिन ये शादी चल नहीं पाई और 1958 में टूट गई। जिसके बाद किशोर कुमार ने दूसरी शादी अभिनेत्री मधुबाला से 1960 में की, लेकिन मधुबाला के दिल में छेद होने की वजह से उनकी 1969 में डेथ हो गई।

ये भी पढ़ें :-  इतने करोड़ की मालकिन है बाहुबली की देवसेना, जानिए

लेकिन समय गुज़रने के साथ इनका दिल अभिनेत्री योगिता बाली पर आ गया। जिसके बाद इन दोनों ने 1976 में शादी कर ली, लेकिन ये शादी चल नहीं पाई और दो साल बाद ही शादी टूट गई। लेकिन समय गुज़रने के साथ किशोर कुमार की मुलाकात फिल्म ‘प्यार अजनबी है’ के सेट पर अभिनेत्री लीना चंद्रावरकर से हुई। उस वक्त किशोर कुमार 51 साल के थे लेकिन अभिनत्री लीना उनसे 20 साल छोटी थीं। लेकिन समय के सतह इनकी दोस्ती बढ़ती गई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद दोनों ने 1980 में शादी कर ली। इन दोनों की शादीशुदा लाइफ अच्छे से बीत रही थी। कि 1987 में किशोर की डेथ हो गई।

ये भी पढ़ें :-  मां श्रीदेवी के बर्थडे पर बाेल्ड अंदाज में नजर अाई जानवी, देखिए तस्वीरें
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>