जब सुभाष घई को गुस्से में सलमान ने मारा था थप्पड़, ‘दूसरे ही दिन माँगना पड़ गयी थी उनसे माफ़ी’

Jan 24, 2018
जब सुभाष घई को गुस्से में सलमान ने मारा था थप्पड़, ‘दूसरे ही दिन माँगना पड़ गयी थी उनसे माफ़ी’

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर प्रोडूसर और डायरेक्टर सुभाष घई का आज 73वां जन्मदिन है, इनका जन्म 24 जनवरी 1945 को नागपुर में हुआ था। सुभाष घई बॉलीवुड में जानी मानी हस्ती है, इन्होने कई फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर और डायरेक्टर सुभाष घई ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक अभिनेता के रूप में की थी, वह मुंबई में अभिनेता ही बनने आये थे। बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घई ने अपने करियर के शुरूआती दिनों में कई लो बजट फिल्मों के अंदर अभिनय किया है। उन्होंने “उमंग” और “गुमराह” फिल्मों में लीड रोल भी किया है। लेकिन एक्टिंग के क्षेत्र में उन्हें कामयाबी नहीं मिल पायी तब उन्होंने डायरेक्शन के क्षेत्र में अपनी किस्मत को आजमाया, और उनका ये फैसला सही साबित हुआ, आज उन्होंने बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है। बॉलीवुड के शो मैन की एक खास बात ये है कि वह अपनी हर फिल्म में एक सीन पर जरूर नज़र आते है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री यामी गौतम फसीं बड़ी मुश्किल में, इसके लिए उन्हें चुकाना पड़ सकती है बड़ी कीमत

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर और डायरेक्टर सुभाष घई अभिनेता सलमान खान के हाथों मार भी खा चुके है, दरअसल बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने एक न्यूज़ पेपर को इंटरव्यू देने के दौरान बताया था कि, उन्होंने अपनी लाइफ में सिर्फ एक इंसान के आलावा किसी और इंसान के ऊपर कभी हाथ नहीं उठाया है, और वे व्यक्ति है सुभाई घई। सलमान खान ने एक न्यूज़ पेपर को इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “एक बार सुभाष घई से उनकी किसी बात पर अनबन हो गई थी, और गुस्से में सुभाष ने सलमान का कॉलर पकड़ लिया था, और उनकी तरफ चम्मच फेंक कर मारा था, इस पर सलमान को भी गुस्सा आ गया था और उन्हें आनन-फानन में थप्पड़ मार दिया था।” इस बात का पता जब सलमान के पिता सलीम खान को चला तो उन्होंने दूसरे दिन ही सलमान को ले जाकर उनसे माफ़ी मंगवाई। वहीं, सुभाष घई ने उनसे इसको महज एक घटना बताकर भुलाने की बात कह दी।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घई ने बतौर डायरेक्शन में अपनी पहली फिल्म की शुरुआत कालीचरण फिल्म से की थी, उनकी द्वारा डायरेक्ट की गयी उनकी ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी। और इस फिल्म के लिए उन्हें कई पुरुस्कारों से भी सम्मानित किया गया। बता दे कि इस मशहूर डायरेक्टर ने बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार के साथ भी कई फिल्मों में निर्देशन किया है, जिनमे उनकी विधाता, सौदागर, कर्मा जैसी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी रही थी। बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर प्रोडूसर को इतना ही नहीं उनकी फिल्म कर्मा के लिए राष्ट्रिय पुरुस्कार से भी नवाजा गया था।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>