जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी ने थूक दिया था, साउथ के स्टार रजनीकांत के मुँह पर

Jul 21, 2017
जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी ने थूक दिया था, साउथ के स्टार रजनीकांत के मुँह पर

बॉलीवुड में अपनी खूबसरत और हॉट एक्टिंग के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ इसी महीने 7 जुलाई को रिलीज हो गई। जिस को दर्शकों ने काफी सराहा है। श्रीदेवी ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है बल्कि इसके साथ-साथ उन्होंने साउथ फिल्मों में भी अच्छा नाम कमाया है।


वैसे तो साउथ की कई फिल्मों में उन्होंने अपने जलवे दिखाया है। लेकिन उनकी एक फिल्म ’16 Vayathinale’ उनको हमेशा याद रहेगी। क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने साउथ सुपर स्टार रजनीकांत के ऊपर श्रीदेवी ने थूका था।

बता दें कि फिल्म ’16 Vayathinale’ के एक सीन में श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था। लेकिन कई बार सीन लेने के बाद भी ये शॉट परफेक्ट नहीं हो पा रहा था। ऐसे में रजनीकांत खुद श्रीदेवी के करीब आ गए और उन्होंने श्रीदेवी से कहा कि आप आगे आओ और रियल में मुझ पर थूको, तभी जा करके ये सीन परफेक्ट आ पाए गा। लेकिन ये सीन लेने के बाद रजनीकांत का कहना है कि शूटिंग के दौरान कोई भी उनसे बात तक नहीं करता था। और उस वक्त रजनीकांत के साथ एक न्यू कमर के जैसा बर्ताव किया जाता था।

ये भी पढ़ें :-  9 साल के लड़के और 18 साल की लड़की की लव स्टोरी में बड़ा बदलाव

रजनीकांत आगे कहते हैं कि खुद फिल्म के प्रोड्यूसर एस.ए. राजकन्नु से मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने के कुछ महीने पहले ही हुई थी। राजकन्नु ने मुझसे कहा था। कि हमें इस फिल्म का कलेक्शन कमल हासन को दे देना चाहिए, क्योंकि उनकी फिल्म ‘विश्वरूपम’ के रिलीज होने में अड़चनें आ रही हैं।


कमल हासन के अनुसार, जब फिल्म ’16 Vayathinale’ रिलीज होने वाली थी, तो इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले लोग कहते थे कि यह फिल्म फ्लॉप हो जाएगी।

और हद तो तब हो गई जब रजनीकांत एक बार स्टूडियो से ड्राइव करते हुए अपने घर की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में एक शख्स ने रजनीकांत के सामने अपनी बाइक रोका और उनसे कहने लगा। कि यह फिल्म फ्लॉप हो जाएगी और गड्ढे में चली जाएगी। लेकिन इन सब चीजों के बाद में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। और लोगों ने इस फिल्म को काफी सराहा।

ये भी पढ़ें :-  देश में बढ़ती बलात्‍कार की घटना पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा, बोलीं 'बेटी पैदा करने से अब डर लगता है...'

13 साल बड़े रजनीकांत की श्रीदेवी ‘मां’ बन चुकी हैं:
साउथ फिल्म ‘मूंडरू मुडिचू’ जो 1976 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में श्रीदेवी ने रजनीकांत की सौतेली मां का रोल निभाया था। उस वक्त श्रीदेवी की उम्र सिर्फ 13 साल थी जबकि रजनीकांत की उम्र 26 साल की थी। इसके अलावा भी ऐसी बहुत सारी फ़िल्में हैं जिस में श्रीदेवी और रजनीकांत ने एक साथ काम किया है। जैसे कि 1984 में आई फिल्म ‘जुल्म की जंजीर’ में, और इसी तरह 1984 में आई फिल्म ‘आज का दादा’ शामिल है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>