जब शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, ‘तो बदले में पाकिस्तान से मिला ऐसा जवाब’

Jan 22, 2018
जब शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, ‘तो बदले में पाकिस्तान से मिला ऐसा जवाब’

भारतीय टीम में गब्बर नाम से मशहूर ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भले ही साउथ अफ्रीका के विरुद्ध पहले टेस्ट में अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन न कर पाए हो, लेकिन वह इनदिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है, उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने सोशल मीडिया अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर के पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक के सर में लगी चोट के बारें में पूछा और उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी की। उनके द्वारा किये गए ट्वीट के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों ने शिखर धवन की जमकर तारीफ की, दरअसल शिखर धवन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी स्वस्थ होकर मैदान पर वापसी करोगे।”

वैसे शिखर धवन के द्वारा किये गए ट्वीट के बाद अभी तक पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक ने अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन पाकिस्तानी लोगो ने धवन के द्वारा किये गए ट्वीट की जमकर तारीफ की है।

दरअसल न्यूजीलैंड के विरुद्ध हो रहे चौथे वन-डे मैच के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक बिना हेलमेट पहने बल्लेबाजी कर रहे थे, और रन लेने के चक्कर में गेंद मलिक के सर पर लग गयी, मलिक के गेंद लगने के बाद वो वहीँ मैदान पर गिर गए। मैच में 32वें ओवर के दौरान मलिक एक रन लेने के चक्कर में दौड़े, लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज मोहम्मद हफीज़ ने उन्हें रन लेने के लिए मना कर दिया। शोएब मलिक वापस क्रीज पर लौट रहे थे, उसी दौरान कवर पर फील्डिंग पर लगे कोलिन मुनरो ने थ्रो फेका और वह जाकर मलिक के सर पर लगा। बता दे कि मलिक चोट लगने के बाद काफी देर तक बाद बल्लेबाजी के लिए लौटे, लेकिन उनकी चोट गंभीर होने के कारण वह जल्दी आउट हो गए, बताया जा रहा है कि इलाज के बाद डॉक्टरों ने मलिक को काफी समय तक आराम करने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>