जब शाहरुख़ की वाइफ गौरी ने उन्होने, दिव्या भारती के साथ इस हालत में पकड़ा था

Jul 06, 2017
जब शाहरुख़ की वाइफ गौरी ने उन्होने, दिव्या भारती के साथ इस हालत में पकड़ा था

बॉलीवुड के सुपर स्टार और किंग खान के नाम से फैमस अभिनेता शाहरुख़ खान और उनकी वाइफ गौरी खान के प्यार से लेकर शादी के किस्से सभी लोगों को पता हैं। कैसे शाहरुख़ उनके प्यार में दीवाने हुए थे और आज गोरी को पाकर उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कितना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन उनकी एक हरकत को गौरी ने भी पकड़ लिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख़ खान की शादी 25 अक्टूबर 1991 में हुई थी। शादी के समय ही शाहरुख़ को अपनी फिल्म ‘दीवाना’ की शूटिंग के लिए सेट आना था। जिसके लिए लीड रोल में दिव्या भारती के साथ उनको काफी रोमांटिक सीन देना था जिसके लिए दिव्या काफी शरमाते हुए राजी तो हुई लेकिन वो बहुत घबराई नज़र आई थी। जैसे-तैसे इस सीन की शूटिंग तो हो गई थी, इसमें ऋषि कपूर और अमरीश पूरी भी अभिनय कर रहे थे जिसमे ऋषि की मौत के बाद शाहरुख़ और दिव्या एक दूसरे से मिलते हैं।

लेकिन उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको अभी तक शाहरुख़ खान नहीं भूल पाए हैं लेकिन वो क्या हुआ था इसका राज ऋषि कपूर ने एक शो के जरिए बताया ‘ कि, एक दिन शाहरुख़ सेट पर बैठ कर अपने और दिव्या के रोमांटिक सीन की तस्वीर देख रहे थे बस इतने में ही पीछे से उनकी नई-नवेली पत्नी गौरी आ गई जिसे देख वो काफी घबरा गए उन्हें लगा आज तो उनकी उड़ कर गई’ पर फिर घबराए हुए शाहरुख़ को ऋषि और अमरीश पूरी ने रिलैक्स होने के लिए समझाया।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>