जब रेप सीन शूट करते समय बेकाबू हुआ विलन, कर दिया अभिनेत्री के साथ शर्मनाक हरकत

Oct 17, 2017
जब रेप सीन शूट करते समय बेकाबू हुआ विलन, कर दिया अभिनेत्री के साथ शर्मनाक हरकत

70 और 80 के दशक में बॉलीवुड की रिलीज होने वाली ज्यादातर फिल्मों में रेप का सीन ज़रूर हुआ करता था। उस समय के डायरेक्टर्स अक्सर अपनी फिल्मों में रेप सीन का मसाला डालकर उसे हिट कराने की पूरी कोशिश किया करते थे।

ऐसे ही 1969 में आई एक फिल्म ‘द गोल्ड मैडल’ में भी फिल्म के डायरेक्टर रविकांत नगाइच मसाला डालने की तैयारी कर रहे थे। फ़िल्मी सेट पर सभी लोग रेप सीन को शूट करने के लिए तैयार थे। इस सीन में अभिनेत्री फरयाल का रेप प्रेम नाथ करने वाले थे। लेकिन हैरानी तब हुई जब ये फ़िल्मी सीन को प्रेम नाथ ने सही करने की कोशिश की।

हुआ ये कि रेप सीन शूट करते समय प्रेम नाथ बहक हो गए और वो सचमुच अभिनेत्री फरयाल के साथ रेप करने की कोशिश करने लगे। दरअसल, फिल्म डायरेक्टर ने प्रेम नाथ को अभिनेत्री के साथ जितना क्लोज होने के लिए कहा था और जिस तरह का सीन करने को कहा था प्रेम नाथ उसके बिल्कुल अलग कर रहे थे। लेकिन अभिनेत्री ने जब प्रेम नाथ के इस रूप को देखा तो वो डर गईं, और चिल्लाने लगीं। सीन के अनुसार प्रेम नाथ को अभिनेत्री फरयाल को सोफे पर पटकते और उनके ऊपर हावी होकर चल देते।

लेकिन उससे अलग, प्रेम नाथ ने अभिनेत्री को इस तरह दबोचा कि वो डर से चीखने लगीं। लेकिन प्रेम नाथ का हाल ये था कि अभिनेत्री की चीख सुनकर भी नहीं रुके और उनके साथ जबरदस्ती करने लगे। इस में हैरानी वाली बात ये थी कि उस समय डायरेक्टर के साथ-साख फिल्म के अभिनेता जितेंद्र भी वहां मौजूद थे लेकिन वो प्रेम नाथ को रोकने के बजाए हंस रहे थे। लेकिन अभिनेत्री ने किसी तरह खुद को प्रेम नाथ के चुंगल से बाहर किया और वहां से फिल्म छोड़कर भाग गईं। लेकिन, कुछ दिनों बाद फिल्म डायरेक्टर ने अभिनेत्री को समझाते हुए फिल्म के लिए राजी कर लिया। ये फिल्म तो बनकर रिलीज़ भी हुई लेकिन दर्शकों पर अपना असर छोड़ने में बिकुल भी कामयाब नहीं हुई। जिस में धर्मेंद्र, शत्रघ्न सिन्हा और जितेंद्र मुख्य भूमिका में थे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>